Bhopal Suspicious Death: गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: व्यक्ति ने लगाई फांसी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई है। परिजनों ने बताया महिला की दो—तीन दिनों में डिलेवरी होने वाली थी। इधर, एक अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर ली हैं। घटना स्थल से कोई सुसाइड़ नोट बरामद नहीं हुआ है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। यह घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है।

तीन साल पहले हुई थी शादी

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया कि मुस्कान अहमद पति शहनवाज उम्र 20 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जांच अधिकरी बाबूजी माथूर (Babuji Mathur) ने बताया मुस्कान बड़ी मस्जिद के पास बाग फरहत अफजा में रहते थे। मुस्कान की शादी तीन साल पहले हुई थी। शादी के बाद उसका एक दो साल का बेटा भी है। पति शहनवाज ऑटो चलाता है। मुस्कान को नौ महीने का गर्भ भी था। डॉक्टरों ने दो से तीन दिन बाद डिलेवरी होना बताया था। बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात लगभग दो बजे मुस्कान बाथरूम जाने के लिए उठी थी। बाथरूम में जाने के कुछ देर बाद ही गिरने की जोरदार अवाज आई थी। पति शहनवाज भागता हुआ बाथरूम मेें पहुंचा तो वहां मुस्कान बेहोशी की हालत में फर्श में पड़ी थी। भागता हुआ शहनवाज मकान में रहने वाले उसके साले को बुलाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बॉल लेने गए बच्चों को मिली फंदे पर लटकी लाश

खून की कमी थी

दोनों उसे बेहोशी की हालत में जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे सुबह साढ़े पांच बजे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया मुस्कान के शरीर में खून की कमी थी। उसका होने वाला बच्चा भी कद से छोटा था। शार्ट पीएम में पता चला है कि मुस्कान की मौत से पहले उसके बच्चे की गर्भ में मौत हो चुकी थी। इसी कारण मुस्कान (Muskan Ahmed) बेहोश होकर गिरी थी। परिजन मुस्कान के पीएम के लिए राजी नही थे। पुलिस की समझाइश के बाद मृतिका का पीएम कराया गया। पुलिस ने शव (Bhopal Suspicious Death) पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

फंदे पर लटकी मिली लाश

Bhopal Suspicious Death
File Image

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि अरूण सावले (Arun Savale) पिता सावन उम्र 58 साल की मौत हुई है। परिजनों ने बताया अरूण औद्योगिक क्षेत्र सतदेवा इंजीनियरिंग कंपनी के क्वार्टर में रहते थे। उसी कंपनी में अरूण पहले नौकरी किया करते थे। बुधवार सुबह उसके बेटे योगेश सावले (Yogesh Savale) ने पिता का शव कमरे में फंदे पर लटका देखा था। घटना स्थल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!