Bhopal Crime News: महिला की पीठ झुलसी, देवर—जेठ आरोपी

Share

Bhopal Crime News: पुश्तैनी संपत्ति के एक हिस्से पर चल रहे विवाद बनी वजह

Bhopal Crime News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में एक महिला की पीठ झुलसी है। यह तेजाब या अन्य केमिकल की वजह से हुआ है यह पता लगाया जाना बाकी है। हालांकि यह साफ है कि महिला का घर में संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी देवर और जेठ के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अपनी संपत्ति बेच चुकी है महिला

मंगलवारा थाना पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय महिला जो कि शंकराचार्य नगर इलाके में रहती है उसने एफआईआर दर्ज कराई है। घटना 16 दिसंबर की सुबह लगभग 9 बजे की है। वह पापड़ बेचने का काम करती है। इसी सिलसिले में वह रेलवे स्टेशन पार्सल आफिस के नजदीक आई थी। उसने देवर रुपा उर्फ रुपनारायण बाथम ([email protected] Narayan Batham) और जेठ इतिराज उर्फ प्रेमनारायण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। महिला के पीठ पर कोई केमिकल डाला गया था। जिसकी वजह से उसको जलन हो रही थी। वहां उसके देवर और जेठ भी थे। महिला का कहना है कि उसका संपत्ति को लेकर विवाद है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के कारनामे जिस पर दर्ज हुआ है गबन का मुकदमा, जानिए क्यों

हमीदिया अस्पताल में हैं गार्ड

पीड़िता के पति की 15—16 साल पहले मौत हो चुकी है। जांच में पता चला है कि उसने पति के हिस्से में आई संपत्ति को बेच दिया है। लेकिन, देवर और जेठ की संपत्ति को बेचे जाने पर वह आपत्ति कर रही थी। इसी बात को लेकर रंजिश चल रही है। आरोपी रुप नारायण बाथम तलैया इलाके में रहता है। वह हमीदिया अस्पताल में गार्ड की नौकरी करता है। जबकि प्रेम नारायण चांदबड़ (Prem Narayan Batham) में रहता है और सतपुड़ा भवन में चपरासी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में मारपीट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!