युवक और शादीशुदा महिला के थे अवैध संबंध, पति को मौत के घाट उतारा

Share

9 वीं कक्षा की बच्ची को ब्लैकमेल करता था दरिंदा

Lalitpur Murder
सांंकेतिक चित्र

ललितपुर। (Lalitpur) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अवैध संबंधों (Extra Marital Affair) के चलते युवक की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई। आरोपियों ने उसकी लाश को नहर में बहा दिया था। शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने युवक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मृतक की पत्नी और 20 वर्षीय युवक के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते पति को रास्ते से हटा दिया।

पुलिस ने गुरुवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 38 वर्षीय मनोज निगम की लाश जाखलौन नगर से बरामद की गई है। एएसपी ब्रजेश कुमार ने बताया कि निगम के परिजन ने ललितपुर पुलिस थाने में कुछ दिन पहले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच में पुलिस ने पाया कि मनोज की पत्नी दीपमाला और 20 वर्षीय युवक जयराम सेन के बीच अवैध संबंध थे।

एएसपी ब्रजेश कुमार ने कहा कि दीपमाला और उसके प्रेमी जयराम सेन ने ही मनोज निगम की हत्या की थी। जिसके बाद उसके शव को नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आईपीसी के तहत हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया गया है।

16 साल की लड़की को 5 महीने से ब्लैकमेल कर रहा था

वहीं एक दूसरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा से सामने आया है। जहां 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग को ब्लैकमेल किया जा रहा था। आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी कई बार नाबालिग से संबंध बना चुका था। घिनौनी हरकतों से तंग आकर नाबालिग ने अपने माता-पिता को आपबीती सुना दी। जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। चरखारी पुलिस थाना प्रभारी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मामले में 25 वर्षीय ओवैसी नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक ओवैसी उसे 5 महीनों से ब्लैकमेल कर रहा था।

यह भी पढ़ें:   Double Murder : छत पर सो रहे थे पति-पत्नी, धारदार हथियार से हुई हत्या

यह भी पढ़ेंः लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर की माता-पिता की हत्या, हो गई फरार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!