Bhopal Road Mishap: कुत्ते को बचाते—बचाते वृद्ध को मारी टक्कर

Share

Bhopal Road Mishap: सीपीडब्ल्यूडी के रिटायर सेक्शन अधिकारी समेत दो व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। काल कब किस रुप में सामने आ जाए यह कहा नहीं जा सकता। यह हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) शहर से सामने आया है। यहां एक बाइक सवार स्पीड ब्रेकर में कुत्ते को बचा रहा था। इस प्रयास में वह पैदल जा रहे वृद्ध में जा घुसा। इसमें चौका देने वाली बात यह है कि वृद्ध 10 दिन बाद पहली बार घर से निकले थे। इधर, एक अन्य हादसे में युवक की मौत (Bhopal Road Accident) हुई है।

अस्पताल ने इलाज करने से मना किया

घटना कोलार थाना क्षेत्र स्थित महाबली नगर इलाके की है। दुर्घटना 16 दिसंबर की सुबह लगभग 7 बजे हुई थी। हादसे के वक्त जेसी कालिकर (JC Kalikar) पिता स्वर्गीय चंद्रभान कालिकर उम्र 87 साल पैदल घर से निकले थे। घर भी जहां घटना हुई वहीं पर है। जेसी कालिकर सीपीडब्ल्यूडी में सेक्शन अधिकारी थे। मौसम की वजह से वह पिछले 10 दिन से घर से बाहर नहीं निकले थे। उन्हें सुबह टहलने का शोक भी था। हादसे के बाद परिजन उन्हें जेके अस्पताल ले गए। लेकिन, अस्पताल ने कोविड मरीजों का हवाला देकर इलाज करने से इनकार कर दिया।

दुर्घटना में आरोपी भी जख्मी

परिजन जेके अस्पताल (JK Hospital) से दूसरे अस्पताल अनुपम (Anupam Hospital) ले गए। यहां चिकित्सकों ने उनको नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) ले जाने की सलाह दी। नर्मदा अस्पताल में चैक करते हुए डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोलार पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में बाइक सवार भी जख्मी है। वह किसी अन्य अस्पताल में भर्ती है। जिसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। इधर, बैरसिया थाना पुलिस को बालाजी फ्रेक्चर अस्पताल (Balaji Fracture Hospital) से दुर्घटना मौत की सूचना मिली थी। यह सूचना 16 दिसंबर की सुबह लगभग साढ़े सात बजे मिली थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case : नौकरी चाहिए तो फॉर्म भरिए!

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के कारनामे जिस पर दर्ज हुआ है गबन का मुकदमा, जानिए क्यों

खेती करता है युवक

अस्पताल पहुंचने पर शव की पहचान विकास राव (Vikas Rao) पिता किशन राव उम्र 26 निवासी गुलाबगंज विदिशा के रुप में हुई। वह 09 दिसंबर की दोपहर लगभग दो बजे शादी में जाने के लिए निकला था। उसके साथ बाइक में दोस्त संदीप दांगी (Sandip Dangi) भी सवार था। दोनों जब झौरा बैरसिया पर पहुंचे तो बाइक फिसलकर गिर गई। हादसे में दोनों युवकों को चोटें आई थी। विकास राव को सिर पर गंभीर चोट थी। जबकि संदीप दांगी के पैरों में फ्रैक्चर है। बाइक विकास राव चला रहा था। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!