Indore Double Murder : बेटी ने कराई आरक्षक पिता और मां की हत्या

Share

पूर्व उपसरपंच के साथ था बेटी का प्रेम-प्रसंग, पुलिस को मिला पत्र

Indore Double Murder
आरक्षक ज्योति प्रसाद और पत्नी नीलम

इंदौर। (Indore) मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में दोहरे हत्याकांड (Indore Double Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक आरक्षक और उसकी पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया गया है। दोनों के शव उनके कमरे में लहूलुहान हालत में मिले है। धारदार हथियार से आरक्षक ज्योति प्रसाद (Constable Jyoti Prashad) और उनकी पत्नी नीलम की हत्या की गई है। बके जैसे हथियार से कई वार किए गए थे। शवों के साथ छेड़छाड़ भी की गई है। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार घटना एरोड्रम थाने के रुक्मणि नगर की है। यहां रहने वाले 15वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक ज्योति प्रसाद और नीलम की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली।

माता-पिता के साथ थी बेटी

आरोपियों ने बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात वारदात को अंजाम दिया गया। एरोड्रम इलाके में ज्योति प्रसाद का पुश्तैनी मकान है। दो हिस्सों में बंटे मकान के एक हिस्से में ज्योति प्रसाद का परिवार रहता था। दूसरे हिस्से में माता-पिता रहते है। बुधवार रात ज्योति प्रसाद, नीलम के साथ बेटी भी थी। वहीं ज्योतिप्रसाद का बेटा अपने दादा-दादी के साथ सो रहा था।

बेटे ने देखी लाश

गुरुवार सुबह जब माता-पिता के घर का दरवाजा नहीं खुला। तो 18 वर्षीय बेटे ने अंदर झांककर देखा। अंदर ज्योति प्रसाद और नीलम की लाश पड़ी थी। माता-पिता की खून से लथपथ लाशें देखकर बेटा घबरा गया। उसकी चीख पुकार सुनकर दादा-दादी और पड़ोसी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद एरोड्रम थाना पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सर्दी—जुकाम के बाद मौत, शव परिवार को सौंपने से इंकार

घटना के बाद से बेटी लापता

सूचना पर इंदौर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को मौके से एक पत्र मिला है। जो ज्योति प्रसाद की 15 वर्षीय बेटी ने लिखा है। घटना के बाद से बेटी घर से लापता है। पत्र में बेटी ने ज्योति प्रसाद पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि मां के सहयोग से पिता उसके साथ दुष्कर्म करता था। उसने लिखा है कि वो घर छोड़कर जा रही है, तलाश करने की कोशिश मत करना।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्योति प्रसाद की नाबालिग बेटी और पूर्व उपसरपंच धनंजय उर्फ डीजे यादव के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। अंदेशा लगाया जा है कि धनंजय और नाबालिग बेटी ने मिलकर डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद से नाबालिग बेटी लापता है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को पांचवे माले से फेंका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!