दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को 5 वें माले से फेंका

Share

कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी छात्रा

Surat Rape Case
सांकेतिक फोटो

सूरत। (Surat) गुजरात के सूरत में कॉलेज छात्रा (College Student) से हैवानियत (Surat Rape Case) का मामला सामने आया है। 18 साल की छात्रा को दुष्कर्म के बाद बिल्डिंग से फेंक दिया गया। बेसुध हालत में छात्रा को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। कॉलेज जाने के लिए छात्रा घर से निकली थी। आशंका जताई जा रही है कि रास्ते में छात्रा का अपहरण कर लिया गया। जिसके बाद दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया होगा।

फार्म भरना था

घटना बुधवार की है, जब बीए की छात्रा सुबह साढ़े 11 बजे कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। परिजन के मुताबिक उसे कॉलेज में एक फार्म भरना था और किताबें लेनी थी। दोपहर को पीड़िता के पिता के पास कॉलेज से फोन आया। कॉलेज प्रबंधन ने पिता को याद दिलाया कि गुरुवार को फार्म भरने की आखिरी तारीख है। चूंकि छात्रा तो कॉलेज जाने के लिए सुबह ही निकल गई थी, लिहाजा कॉलेज के फोन ने पिता को हिला दिया।

बंद हो गया मोबाइल

जिसके बाद पिता ने पीड़िता को फोन लगाने शुरु किए। उसके मोबाइल पर कई बार फोन किए लेकिन रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद मोबाइल बंद हो गया। लिहाजा माता-पिता की टेंशन बढ़ गई। पिता ने कॉलेज जाकर भी छात्रा को ढूंढ़ा लेकिन वो नहीं मिली। थक-हार कर परिजन ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

गंभीर चोटें आई

देर रात पुलिस को सूचना मिली कि पारले प्वॉइंट इलाके में एक युवती बेसुध हालत में पड़ी है, उसके सिर से खून बह रहा है। उसे पांच मंजिला बिल्डिंग की छत से फेंका गया था। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया और परिजन को सूचित किया। छात्रा का इलाज करने वाले डॉक्टर्स ने पुलिस को बताया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। छत से फेंके जाने की वजह से उसके कूल्हे की हड्डी टूट गई है।

यह भी पढ़ें:   देखिए वीडियो में किरण बेदी पर उनकी नातिन ने लगाए क्या संगीन आरोप

आरोपी की तलाश जारी

डिप्टी कमिश्नर जोन 3 विधि चौधरी ने मीडिया को बताया कि छात्रा कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन पहुंची थी। परिजन ने छात्रा से संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन खतरे में होने की वजह से उसने फोन नहीं उठाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पुलिस का कहना है कि पीड़िता खतरे से बाहर है।

डॉक्टर्स की रिपोर्ट के बाद पीड़िता ने पिता ने गुरुवार को मामला दर्ज कराया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने छात्रा के पास से उसका फोन भी बरामद किया था, जो टूट चुका है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटैज खंगाल रही है, साथ ही छात्रा की कॉल रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे है।

यह भी पढ़ेंः संकट में सरकार, सीएम बोले- इस्तीफा दे दूंगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!