Bhopal Crime News: चाय पीने आए फिर शराब पिलाने की रख दी डिमांड

Share

Bhopal Crime News: डीजे बजाने आए लोगों को गांव वालों ने घेरकर उनका बजा दिया बैंड

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में ठंड अपना असर दिखा रही है। इस कारण चाय और गर्म सामान की मांग बढ़ने लगी है। दुकानों पर इस कारण भीड़ भी है। इसी ठंड में चाय की तलब लगने पर एक युवक दुकान पर पहुंचा। उसने मुफ्त में चाय पी ली। विरोध किया तो आरोपी बोला अभी दुकान आकर शराब भी पिउंगा। थोड़ी देर बाद उसने और साथियों ने मिलकर गदर मचा दिया। इसके अलावा डीजे बजाने वाले लोगों को गांव वालों ने बेरहमी से पीट दिया।

दुकान में की जमकर तोड़फोड़

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि मारपीट की घटना 16 दिसंबर की रात 8 बजे की है। शिकायत सुनील पाल (Sunil Pal) पिता रामसेवक पाल उम्र 26 साल निवासी दुर्गा मंदिर के नजदीक गेहूंखेड़ा ने दर्ज कराई है। ललिता नगर मार्केट में सुनील पाल की जय बजरंग चाय नाश्ता नाम से दुकान है। इस दुकान में आरोपी विशाल पांडे ओम नगर निवासी पहुंचा था। उससे सुनील पाल ने पैसे मांगे तो विवाद हो गया। सिंकदर पाल (Sikander Pal) ने बीच—बचाव किया और विशाल को भेज दिया। थोड़ी देर बाद विशाल पांडे (Vishal Pande) अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ वहां आया। उन्होंने वहां जमकर गदर मचाया। चाय दुकान के काउंटर पलटा दिए। सुनील पाल से मारपीट भी की गई।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के कारनामे जिस पर दर्ज हुआ है गबन का मुकदमा, जानिए क्यों

गांव वालों ने की तोड़फोड़

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

सुनील पाल के सिर पर चोट आई है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने धारा 327/294/323/506/427/34 (अड़ीबाजी, गाली—गलौज, मारपीट,धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले में आरोपी विशाल पांडे अभी फरार है। इसी तरह रातीबड़ थाना पुलिस ने धारा 147/148/149/341/327/427/506/ (लाठी—डंडों और तलवार से बलवा, रास्ता रोकना, अड़ीबाजी, तोड़फोड़ और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी मुकेश बंजारा (Mukesh Banjara), सजा, अजय, श्याम लाल (Shayam Lal), लता और साथी को आरोपी बनाया है। घटना 15—16 दिसंबर की दरमियानी रात लगभग दो बजे की है। जिसकी एफआईआर दोपहर लगभग तीन बजे दर्ज की गई। सभी आरोपी रसूलिया भानपुर गांव के हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: इंतजार के बाद आईजी को जब मिले दर्शन

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के कारनामे जिस पर दर्ज हुआ है गबन का मुकदमा, जानिए क्यों

डीजे वाले ने की थी शिकायत

पुलिस ने बताया कि शिकायत रघुवीर कुशवाह उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। वह डीजे के वाहन में काम करता है। जांच में पता चला है कि गांव वालों से नशे की हालत में उन लोगों का विवाद हो गया था। वह शादी की बारात के लिए कढ़ैया भानपुर आया था। आरोपियों ने डीजे वाहन में भी तोड़फोड़ की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!