सड़क हादसे में 10 महिलाओं की मौत, गोवा जा रही थीं

Share

टैम्पो ट्रेवलर में सवार थी महिलाएं, ड्राइवर की भी मौत

Dharwad Accident
दुर्घटनाग्रस्त वाहन

धारवाड़। (Dharwad) कर्नाटक के धारवाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा (Dharwad Accident) हो गया। हादसे में 10 महिलाओं समेत 11 की मौके पर ही मौत हो गई। 6 घायलों को किम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा शुक्रवार सुबह धारवाड़ शहर से 8 किलोमीटर दूर हुबली-धारवाड़ वायपास पर हुआ। करीब 15 महिलाएं टैंपो ट्रेवलर में सवार थी। उनकी गाड़ी और रेत से भरे डंपर के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई।

हादसे की शिकार हुई महिलाएं दावणकोर जिले की रहने वाली थीं। वो किसी कार्यक्रम में शामिल होने गोवा जा रही थी। इट्टीगटी क्रॉसिंग के पास उनकी गाड़ी और डंपर का आमना-सामना हो गया। पुलिस ने मीडिया को बताया कि घायलों में डंपर ड्राइवर भी शामिल है। कुछ घायलों की हालत गंभीर है। दर्दनाक हादसे के बाद कुछ घंटों के लिए बाईपास से आवागमन रुक गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हुबली-धारवाड़ बाईपास का 32 किलोमीटर का हिस्सा सिंगल लेन है। यहीं वजह है कि यहां हादसे होते ही रहते है। ये बायपास पुणे-बेंगलुरु के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग का हिस्सा है। मुंबई और चेन्नई इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में ये हिस्सा ही केवल सिंगल लेन है। स्थानीय लोग इस हिस्से की सड़क के चौड़ीकरण की कई बार मांग कर चुके है।

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   घर में मृत मिले चार लोग, ‘कालाजादू’ का शक
Don`t copy text!