मध्यप्रदेश : मंत्री के गृह गांव में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री

Share

शराब बनाने का सामान बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

Bhind
वीडियो से ली गई तस्वीर

भिंड। (Bhind) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत के बाद प्रदेशभर में छापामारी चल रही है। इसी बीच भिंड जिले के मेहगांव से बड़ा खुलासा हुआ है। अवैध शराब की फैक्ट्री का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई की। गुरुवार रात अकलौनी गांव (Akloni Gaon) में पड़े छापे में शराब बनाने और पैक करने का सामान जब्त किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अकलौनी गांव प्रदेश के राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया (OPS Bhadoriya) का गृह ग्राम है। लिहाजा विपक्ष ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

छापामार कार्रवाई में पुलिस ने 2 पेटी अवैध शराब के साथ कुछ खाली बोतल और करीब 40 लीटर ओपी बरामद की है। इसके अलावा पुलिस ने मौके से खाली पव्वे भी बरामद किया है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस को देखकर आरोपियों ने भागने की कोशिश की, एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। डीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने बताया कि पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ मिलकर छापामार कार्रवाई की थी।

कांग्रेस का आरोप

कांग्रेस जिलाध्यक्ष जय श्रीराम बघेल ने मंत्री और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के संरक्षण में ही अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही थी। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे थे। लेकिन पुलिस ने केवल एक को ही गिरफ्तार किया है। मंत्री ओपीएस भदौरिया के दवाब में आरोपियों को बचाया जा रहा है। वहीं कांग्रेस नेताओं का ये भी कहना है कि जिले में रेत उत्खनन हो या और कोई अवैध कार्य, सभी भाजपा नेताओं के सरंक्षण में फल फूल रहे है। समय रहते कार्रवाई नहीं हुई तो भिंड में भी मुरैना जैसी घटना हो सकती है।

यह भी पढ़ें:   MP Money Laundering: बेटी की शादी के लिए ढ़ाई लाख का कर्ज, चुका दिए 6 लाख, फिर भी धमकी

मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने पूछा कि मंत्री केपीएस भदौरिया के गांव अकलौनी में ही पकड़ी गई है दारू पैकिंग फेक्टरी। माफिया को गाड़ने में लगी सरकार की आंखों के सामने शराब गाड़ी जा रही है।कहां हैं मंत्री महोदय..

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!