Bhopal Crime News: शराबी दोस्त घर में घुसे

Share

Bhopal Crime News: महिला के विरोध करने पर ऑटो में की गई तोड़फोड़

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में मारपीट और अड़ीबाजी के दो मामले सामने आए हैं। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद और जहांगीराबाद इलाके की है। शराबी दोस्त जबरन घर में घुसकर महिला के पति से रंगदारी दिखा रहा था। इधर, गाड़ी हटाने की बात पर मैकेनिक ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कर ली है।

साथ में पीते थे शराब

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया 22 साल की महिला ने बुधवार सुबह ग्यारह बजे धारा 327/294/427/506/34 (अड़ीबाजी करना, गाली गलौज, तोड़फोड़, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने भूरा (Bhura) और महेंद्र (Mahendra) को आरोपी बनाया है। महिला ने बताया पति ऑटो चलाता है। वह शराब पीने का आदी है। दोनों आरोपी पति के दोस्त भी है। मंगलवार रात करीब आठ बजे महिला घर पर थी। तभी दोनों आरोपी जबरन घर में घूस आए। आते ही वह पति से शराब के लिए पैसे मांग रहे थे। मना करने पर आरोपियों ने पति से मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने बाहर खड़े ऑटो में भी तोड़फोड़ की है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

कोचिंग क्लास चलाता है पीड़ित

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि जुनैद खान (Juned Khan) पिता नासिर उद्दीन उम्र 32 साल ने बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे धारा 324/327/294/506/34 (धारदार हथियार से वार, अड़ीबाजी, गाली—गलौज, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने इमरान लटेरी (Imran Lateri) और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जुनैद खान ने बताया वह आयशा अपार्टमेंट चिकलोद रोड़ पर रहता है। पेशे से वह प्रोफेसर है जो कि सेंटर पाइंट बिल्डिंग में सीए की क्लास चलाता है। बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे जुनैद (Bhopal Center Point) नीचे अपार्टमेंट से खड़ी गाड़ी बाहर निकाल रहा था।

यह भी पढ़ें:   Indore Murder Case: मालिक को बचाने बावर्ची की गई जान

धमकाने लगा आरोपी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

तभी अपार्टमेंट से लगा गाड़ियों का गैरेज है। जहां आरोपी इमरान लटेरी गाड़ी धो रहा था। जुनैद ने गाड़ी हटाने को बोला तो आरोपी ने गाड़ी हटाने से इंकार कर दिया। दोनों की इसी बात पर बहस होने लगी। आसपास के लोगों ने विवाद शांत कराया तो आरोपी उस पर पैसों की अड़ी डालने लगे। जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। इमरान के तीन और साथी वहां आ गए और किसी नुकीली चीज से जुनैद के हाथ पर मार दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!