Bhopal Crime: वाहन से सामान लेकर भागा ड्राइवर

Share

जीपीएस बंद होने पर वाहन मालिक को हुआ था शक

Nishatpura Main Gadi Ki Better Chori
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In hindi) ड्राइवर वाहन का सामान लेकर भाग गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। घटना की जानकारी वाहन का जीपीएस बंद होने पर पता चली। इधर, एक नाबालिग को अगवा करने का मामला सामने आया है।

निशातपुरा पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 25 मई की शाम पांच बजे पता चली थी। ट्रक मालिक रवि इनाडिया है जो राजस्थान का रहने वाला है। उसका ट्रक ट्रांसपोर्ट में अटैच है। ट्रक को केरल से रायपुर जाना था। लेकिन, वह नहीं पहुंचा तो रवि इनाडिया को शक हुआ। जीपीएस देखा तो वह बंद आ रहा था। इसकी जानकारी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर इमरान पिता मोहम्मद अबरार उम्र 35 साल को दी गई। इमरान निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते  हैं। उनको वाहन जेल रोड में लावारिस मिला। जबकि ट्रक ड्राइवर फारुख गायब था। ट्रक से बैटरी, स्टैपनी समेत अन्य सामान गायब है। पुलिस को फिलहाल फारुख नहीं मिला है।

नाबालिग अगवा

बैरसिया थाना क्षेत्र से एक नाबालिग अगवा हो गई। वह कक्षा नौवी की छात्रा है। इस मामले में परिवार ने आनंद उर्फ चिक्कू कुशवाहा पर शक जताया है। वह भी घर से गायब है। पुलिस ने अगवा नाबालिग की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363 (नाबालिग को अगवा) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Farmer Gift News: किसान भाईयों आप केवल अपना खाता देखो: मुख्यमंत्री
Don`t copy text!