Bhopal Theft Case: लॉक डाउन में रियायत के साथ उजागर हो रहे मामले

Share

लोकायुक्त संगठन में तैनात पुलिस आरक्षक के घर पर चोरों ने धावा बोला

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In hindi) बीते चौबीस घंटों के दौरान चोरी के तीन मामले थाने पहुंचे हैं। यह घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। तीनों मकान में लॉक डाउन के बाद से ताले लगे थे। रियायत मिलने के बाद घर पहुंचने पर वारदात का पता चला। पीड़ितों में एक व्यक्ति लोकायुक्त पुलिस संगठन में तैनात सिपाही भी शामिल है।

टीटी नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि पंचशील नगर में चोरी की घटना हुई है। मकान झन्नू लाल भीलवाड़ पिता राम सिंह उम्र 41 साल का है। वह लोकायुक्त पुलिस संगठन में आरक्षक हैं। वे देवास स्थित सोनकच्छ से 26 मई को लौटे थे। उन्हें मकान का ताला टूटा मिला था। भीतर घर का सारा सामान बिखरा था। जबकि मकान से सोने—चांदी के जेवरात मंगलसूत्र, टॉप्स, पायल, बिछिया,करधौनी, नकदी समेत करीब 50 हजार रुपए का माल गायब था। पुलिस ने इस मामले में धारा 457/380 (रात को सूने मकान का ताला टूटना) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इधर, पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित निजामुद्दीन कॉलोनी के सी—सेक्टर के मकान में चोरों ने धावा बोला। चोरी की रिपोर्ट थाने पहुंचकर शहनवाज शेख पिता युनूस उम्र 33 साल ने दर्ज कराई। शहनवाज ल्युपिन कंपनी में नौकरी करते हैं। वे 20 मार्च को परिवार लेने देवास गए थे। इसी बीच लॉक डाउन हो गया तो उन्हें वही ठहरना पड़ा था। मकान से सोने—चांदी के जेवर नकदी समेत करीब 40 हजार का माल गायब है। शहनवाज यहां मुमताज हुसैन के मकान में किराए से रहते हैं। वे 13 मार्च को बेटे से मिलने बाहर गए थे। इसलिए उन्हें घटना की जानकारी नहीं मिल सकी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट

उधर, हनुमानगंज थाना क्षेत्र स्थित लियाकत मार्केट न्यू कबाड़खाना की एक दुकान में चोरों ने सेंध लगा दी। चोरी की रिपोर्ट बाग मुफ्ती शाहजहांनाबाद निवासी सोहेल अहमद पिता सलीम उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि दुकान से चोर वॉयर, हॉर्न, हेड लाइट समेत अन्य सामान बटोर ले गए। दुकान लॉक डाउन के बाद से बंद थी। मंगलवार को लॉक डाउन में रियायत की खबर मिलने पर वह दुकान में देखने के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने सभी मामलों में धारा 457/380 (रात में मकान दुकान में चोरी) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!