Bhopal Crime: कैरियर कॉलेज के छात्र पर जानलेवा हमला

Share

चार युवकों ने छुरे और रॉड से किया दो छात्रों पर हमला

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In hindi) बीकॉम के एक छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। हमले के पीछे ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। हमले में छात्र और उसका दोस्त जख्मी है। हमले के बाद छात्र करीब आधा घंटा सड़क पर ही कराहता रहा। उसको किसी तरह की मदद नहीं मिली थी। इधर, सब्जी कारोबारियों के बीच बलवा हो गया।

कोलार थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 26 मई की रात 10 बजे की है। हमले में जख्मी शुभम लोधी पिता प्रेम लोधी उम्र 22 साल कजलीखेड़ा में रहता है। शुभम लोधी दोस्त करण के साथ आम लेने बोरदा गांव गया था। वहां से लौटते वक्त कूलर की मोटर की बात करके दोनों घर जा रहे थे। तभी आवाज देकर समद खान और उसके तीन अन्य साथियों ने उसको रोक लिया। आरोपियों ने आते साथ ही लोहे की रॉड और छुरे से हमला कर दिया। हमले में रॉड लगते ही जान बचाने के लिए करण भाग खड़ा हुआ।

सड़क पर तड़पता रहा

आरोपियों ने शुभम लोधी को चारों तरफ से घेर लिया। उसको लोहे की रॉड और छुरे से हमला करते रहे। यह हमला लगभग 15 मिनट किया जाता रहा। शुभम लोधी ने लोगों से मदद के लिए भी पुकारा। इसी बीच कुछ बाहरी लोग रुके तो आरोपी भाग खड़े हुए। करीब आधा घंटे बाद सड़क पर पड़े शुभम लोधी को मदद मिली और वह थाने पहुंचा। वहां से उसको जेके अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले में शुभम को जांघ, पीठ और सीने में गंभीर चोटे लगी है। उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है लेकिन उसको पूरी तरह से स्वस्थ्य होने में तीन से चार महीने का वक्त लगेगा।

यह भी पढ़ें:   Fake Call: इस तरह से आवाज निकाल करता था एसपी और विधायक ​को परेशान
पुराने कई मामले हैं दर्ज

पुलिस ने बताया कि फिलहाल हमले के पीछे ठोस वजह पता नहीं चली है। पुलिस को शक है कि शुभम लोधी कुछ तथ्य छुपा रहा है। हमले में समद खान के अलावा जो लोग शामिल थे उनका पता लगाया जा रहा है। समद खान ईट, गिट्टी बेचने का काम करता है। उसके खिलाफ पूर्व में भी मारपीट के मामले दर्ज है। फिलहाल शुभम लोधी की शिकायत पर धारा 294/323/324/341/506/34 (गाली गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, रास्ते में रोककर, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सब्जी कारोबारियों के बीच बलवा

इधर, ऐशबाग स्थित मोती नगर इलाके में दो सब्जी कारोबारी आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच सब्जी कारोबार शुरु करने और नहीं करने को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर चाकू, तलवार और लोहे की रॉड का इस्तेमाल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में काउंटर बलवे का मामला दर्ज किया है। एक पक्ष की तरफ से मोहम्मद माजिद पिता मोहम्मद याया उम्र 28 साल ने शिकायत की है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से शकील पिता वहीद उम्र 39 ने एफआईआर दर्ज कराई है।

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!