Bhopal Crime: जामुन के पेड़ से बांधकर पीटा

Share

शराब के नशे में मजदूरी करने पहुंचे युवक को पीट रहे लोगों से बचाने पर मिली भांजे को ऐसी सजा

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In hindi) शराब के नशे में मजदूरी पर पहुंचे युवक को उसके मालिक ने उसको भला—बुरा कहते हुए पिटाई लगा दी। बीच—बचाव करने उसका रिश्तेदार आया तो उसको जामुन के पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटा गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है।

परवलिया सड़क थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि मारपीट का यह मामला ग्राम कुराना का है। पुलिस ने विनोद मेहरा पिता रमेश मेहरा 20 साल निवासी मुबारकपुर की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। इस प्रकरण में आरोपी अमित, प्रह्लाद, रोशन और गोरेलाल है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 342/294/323/506/34 (बंधक बनाने, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। घटना 25 मई की रात 8 बजे की है। विनोद मेहरा ने पुलिस को बताया कि उसका मामा जगदीश है। जगदीश कुराना में गोरेलाल के खेत में रहते है।

खेत में शराब के नशे में काम करने जगदीश का बेटा चला गया था। इस कारण गोरेलाल और उसके साथ उसके साथ गाली—गलौज कर रहे थे। उसी वक्त मामा जगदीश को लेकर वह पहुंच गया। विनोद मेहरा ने गालियां देने से रोका तो आरोपी आवेश में आ गए। उन्होंने जगदीश के बेटे को छोड़ विनोद को दबोच लिया। उसको जामुन के पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीट दिया। पुलिस ने बताया कि हमले के बाद से आरोपी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: कपड़े कारोबार में नुकसान के बाद नकली सैनिटाइजर बनाना शुरु किया
फंदे पर झूला युवक

एमपी नगर स्थित परमाली पैलेस के सर्वेंट क्वार्टर में सुशील कुमार पिता कमल उम्र 24 साल ने फांसी लगा ली। घटना 25 मई की सुबह 7 बजे पता चली थी। पुलिस को सुशील कुमार का लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि वह उसके माता—पिता की मौत के बाद से अकेला महसूस कर रहा था। इसके अलावा उसको कंपनी पीएफ नहीं काटती थी। मुझे लोग परेशान भी करते थे। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। सुशील कुमार का एक भाई प्रदुम्न है जो मुंबई में रहता है। परिवार मूलत: रीवा का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि बयानों के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!