Bhopal Crime: मैकेनिकल इंजीनियर और सोम कंपनी के गार्ड आपस में भिड़े

Share

शराब के नशे में हुए विवाद के बाद एक—दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर किया जख्मी

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In hindi) शराब के नशे में हुए विवाद के दो बाद दो गुट आपस में भिड़ गए। इनमें एक गुट आयशर कंपनी में मैकेनिकल इंजीनियर है तो दूसरा गुट सोम कंपनी का गार्ड है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, बैरसिया इलाके में दो गुट आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों मामलों में काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

मिसरोद थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 24 मई की रात साढ़े नौ बजे की है। विवाद रिषभ पार्क में हुआ था। मारपीट में सत्यवीर सिंह तोमर पिता उमेद उम्र 30 साल और अतुल डोंगरे पिता अरविंद डोंगरे उम्र 36 साल जख्मी है। पुलिस ने बताया अतुल डोंगरे आयशर ट्रैक्टर मंडीदीप कंपनी में मैकेनिकल इंजीनियर है। उसका नशे की हालत में सत्यवीर सिंह तोमर से विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद सत्यवीर सिंह तोमर अरविंद के घर घुस गया। उसने मारपीट के दौरान अरविंद की जांघ को दांतों से काटकर लहुलूहान कर दिया।

पुलिस ने सत्यवीर की शिकायत पर अतुल के खिलाफ धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वहीं अतुल डोंगरे की शिकायत पर धारा 294/323/324/452/506 (गाली—गलौज, मारपीट, लहुलूहान करने, घर में घुसने और धमकाने) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसी तरह बैरसिया इलाके में 25 मई की रात साढ़े आठ बजे दो गुट आपस में भिड़ गए। घटना खेजड़ा गांव की है। विवाद का कारण एक पक्ष के घर के सामने दूसरे पक्ष की रखी हुई रेत को लेकर हुई कहासुनी है। पुलिस ने बताया इस मामले में राम सिंह वंशकार पिता कुंजीलाल उम्र 42 साल और गोपी कोहली पिता हजारीलाल कोहली उम्र 60 साल की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   किसान कर्जमाफी पर कांग्रेस ने पेश किए 'सबूत', कमलनाथ ने बांटी पैन ड्राइव

पुलिस ने बताया कि राम सिंह वंशकार की रेत गोपी कोहली के घर के सामने रखी थी। इस बात पर विवाद में लक्ष्मी नारायण, चैन सिंह, शिवराज, गोपी ने हमला किया। हमले में कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया गया। इधर, राम सिंह, गोलू, गोपाल ने मिलकर गोपी कोहली को फावड़े की बट से हमला कर दिया।

अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!