Bhopal News: मुस्कान अस्पताल में मरीजों के सामान चोरी

Share

Bhopal News: चांदी के कंगन और चार मोबाइल उठा ले गया चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ नकाब पहनकर वारदात करने वाला व्यक्ति

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अस्पताल में भर्ती मरीजों के सामान चोरी हो गए। इसके बाद अस्पताल में अफरा—तफरी मच गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। चोरी गए सामान अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों के थे।

सीसीटीवी की मदद से चल रही तलाश

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 23—24 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग बारह बजे हुई है। जिसकी शिकायत अनिकेत राय (Aniket Rai) पिता सुन्दर लाल राय उम्र 25 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह गोविंदपुरा (Govindpura) थाना क्षेत्र स्थित शक्ति नगर (Shakti Nagar) में रहता हैै। वह प्रायवेट जॉब करता है। अनिकेत राय गौतम नगर स्थित मुस्कान अस्पताल (Muskan Hospital) में बेटी का इलाज कराने के लिए आया था। तभी उसका मोबाइल चोरी चला गया। उसने यह बात प्रबंधन को बताई तो पता चला कि वहां अस्पताल से विजय यादव (Vijay Yadav) , मनमोहन यादव (Manmohan Yadav) और शादाब खान (Shadab Khan) का भी मोबाइल चोरी गया है। चोरी गई संपत्ति में चांदी के कंगन भी चोरी गए है। वारदात का पता चलने पर पुलिस छानबीन करने अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि नकाब पहने एक व्यक्ति ने यह वारदात की है। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत 51 हजार रुपए बताई है। मामले की जांच एएसआई गणेश सिंह (ASI Ganesh Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने 171/24 धारा 380 (सादा चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: मुझे कमलनाथ जैसा कद नहीं चाहिए: विष्णु दत्त शर्मा
Don`t copy text!