MP Political News: भोपाल संसदीय क्षेत्र के नरेला विधानसभा में 15 हजार से अधिक फर्जी मतदाता का आरोप

Share

MP Political News: सबूतों के साथ विधानसभा चुनाव के लिए बनाए गए पूर्व प्रत्याशी ने चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपा, एक निवास में रहने वाले लोगों के तीन बूथ पर मौजूद हैं नाम

MP Election News
चुनाव आयोग कार्य के लिए प्रभारी बनाए गए जेपी धनोपिया के साथ शिकायत करने पहुंचे नरेला से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मनोज शुक्ला ज्ञापन सौंपते हुए। तस्वीर कांग्रेस नेता की तरफ से उपलब्ध कराई गई।

भोपाल। एमपी में लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण शुरु होने वाला है। उससे पहले एक सनसनीखे आरोप लगाकर निष्पक्ष चुनाव (MP Political News) के विषय पर सवाल खड़ा कर दिया गया है। यह घटना भोपाल शहर की है। आरोप भोपाल कांग्रेस की तरफ से लगाया गया है। इस संबंध में बकायदा चुनाव आयोग से शिकायत भी की गई है।

ऐसे किया गया फर्जीवाड़ा

नरेला विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज शुक्ला (Cngress Leader Manoj Shukla) को बनाया गया था। उनके सामने भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान में खेल मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) उम्मीदवार थे। शुक्ला का आरोप है कि यह गड़बड़ी मैंने अपने विधानसभा चुनाव के दौरान भी पकड़ ली थी। जिसका समाधान किए बिना निर्वाचन हुआ। उन्हीं वोटर लिस्ट (Voter List) के साथ फिर चुनाव हो रहे हैं। इस कारण मैंने अपने कार्यकर्ताओं की मदद से भौतिक सर्वे भी कराया है। जिसमें यह पता चला है कि एक घर में मौजूद आठ लोगों के नाम तीन अलग—अलग बूथ पर हैं। इसके अलावा स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के नाम पर मतदाता परिचय पत्र बन गए हैं। ऐसे मतदाताओं की संख्या 15 हजार 810 है। जिसके संबंध में हमने निर्वाचन आयोग से मुलाकात करके खेद व्यक्त करते हुए ऐसे मतदाताओं को रोकने की योजना बनाने की मांग की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!