Bhopal Cop News: जिलाबदर बदमाश नाम बदलकर लॉक डाउन में घूमते मिला

Share

Bhopal Cop News: दो थानों में पेंडिग थे स्थायी वारंट, तलाशी में धारदार चाकू भी मिला

Bhopal Cop News
राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाने में गिरफ्तार आरोपी नीरज मिश्रा

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना (MP Coronavirus News) का संक्रमण थम नहीं रहा। राजधानी भोपाल (Bhopal Lock Doen News) में इस कारण 10 दिन का लॉक डाउन भी है। इस लॉक डाउन की वजह से भोपाल पुलिस (Bhopal Cop News) जगह—जगह चैकिंग कर रही है। इसी चैकिंग के दौरान एक बदमाश पुलिस के हत्थे लग गया। वह नाम बदलकर दूसरे थाने में रह रहा था। जबकि उसको जिले से जिलाबदर किया गया था। तलाशी के दौरान एक धारदार चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है।

दीपक थाने पहुंचकर नीरज हुआ

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि साक्षी तिराहे पर बाइक सवार एक व्यक्ति मिला। उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक चाकू बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दीपक सिंह नाहर (Deepak Singh Nahar) पिता सुरेन्द्र सिंह नाहर बताया। उसने बताया कि वह बेरखेड़ी इलाके में रहता है। स्टाफ उसको कागजी कार्रवाई के लिए थाने लेकर पहुंचा। थाने में उसे कर्मचारियों ने देखा तो बताया कि यह बदमाश है और उसका वास्तविक नाम नीरज मिश्रा (Neeraj Mishra) है। जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें: चिरायु अस्पताल की छत में चल रहा डांस बता रहा है कि कोरोना के वायरस को लेकर मरीज अब नहीं घबराते

दो दर्जन से अधिक मुकदमे

गिरफ्तार आरोपी नीरज मिश्रा उर्फ दीपक नाहर (Neeraj [email protected] Nahar) ने बताया कि उसके खिलाफ रातीबड़ थाने में 31 मुकदमे दर्ज है। कमला नगर थाना क्षेत्र से उसका जिलाबदर हुआ था। इसलिए वह फरारी काटने के लिए रातीबड़ इलाके में रह रहा था। कमला नगर के दो मामलों में वह फरार भी चल रहा है। इसके अलावा टीटी नगर थाने में उसके खिलाफ स्थायी वारंट भी जारी है। आरोपी नीरज मिश्रा उर्फ दीपक नाहर के खिलाफ लॉक डाउन उल्लंघन के अलावा एनएसए की कार्रवाई अलग से की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सागर पब्लिक स्कूल के टीचर की पिटाई

यह भी पढ़ें: पुलिस बर्बरता के कारण फल का ठेेला लगाने वाला मेवालाल लॉक डाउन में भूखे रहने को मजबूर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!