बछड़े को बचाने के चक्कर में 5 लोगों की मौत

Share

मुख्यमंत्री ने किया 2-2 लाख मुआवजे का ऐलान

Gonda News
सांकेतिक चित्र

गोण्डा। (Gonda News) उत्तर प्रदेश के गोण्डा (Gonda News) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। बछड़े को निकालने कुएं में उतरे पांच लोग काल के गाल में समां गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। घटना गोण्डा जिले के शहर कोतवाली इलाके की है। जहां एक बछड़े को निकालने के लिए कुएं में उतरे पांच लोगों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई।

पहले कुएं में उतरा था एक युवक

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने न्यूज एजेंसी को बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के राजा मोहल्ले में एक सूखे कुएं में मंगलवार को गाय का एक बछड़ा गिर गया था। उसे निकालने के लिए एकत्रित मोहल्ले के लोगों में से एक सीढ़ी के सहारे कुंए में उतर गया। उन्होंने कहा कि कुएं में जहरीली गैस होने के कारण वह बेहोश होने लगा। उसकी चीख पुकार सुनकर एक के बाद चार अन्य लोग कुएं में उतरे और सभी बेहोश हो गए।

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस, दमकलकर्मियों तथा नगरपालिका की टीम ने काफी प्रयास के बाद सभी को बाहर निकालकर जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में वैभव (18), दिनेश (30), रवि शंकर (36), विष्णु दयाल (35) और मन्नू सैनी (36) शामिल हैं। जिलाधिकारी नितिन बंसल ने बताया कि मृतकों के परिजन को नियमानुसार सहायता दी जाएगी। वहीं सीएम ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   योगी सरकार: तीन मंत्रियों के निज सचिव गिरफ्तार, रिश्वत के लगे आरोप 

यह भी पढ़ेंः घोड़ी के साथ सेक्स कर रहे थे दो युवक, मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः पालतू चूहे को मारने के शक में 10 साल की बच्ची की सिर कुचलकर हत्या

Don`t copy text!