MP News : घोड़ी के साथ सेक्स कर रहे थे दो युवक, मौत

Share

रात में किया घिनौना काम, सांस रुकने से निकला दम

Shahdol News
सांकेतिक फोटो

शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल (Shahdol) जिले शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। हवस की भूख में दरिंदों ने जानवर को भी नहीं छोड़ा। दोनों दरिंदे घोड़ी (Mare) के साथ अप्राकृतिक सेक्स कर रहे थे। घटना शहडोल जिले के अमलाई पुलिस थाना इलाके की बताई जा रही है। दरिंदों ने जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बटूरा गांव में वारदात को अंजाम दिया। घटना 4 सितंबर की रात की है, जब दरिंदों के सिर पर हैवानियत सवार हुई।

पड़ोसी है आरोपी

शिकायत के आधार पर अमलाई थाने के सब इंस्पेक्टर सुंदरलाल तिवारी ने न्यूज एजेंसी को जानकारी दी। तिवारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय पंकज वासूदेव और उसके पड़ोसी 28 वर्षीय लोकनाथ वासूदेव के तौर पर हुई है। शनिवार को पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं लोकनाथ की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः 13 साल की लड़की से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों को संभाल नहीं पाई मध्यप्रदेश पुलिस, थाने से भाग गए

गर्दन में कसा फंदा

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी घोड़ी के साथ सेक्स कर रहे थे। हवस के भूखे भेड़ियों ने घोड़ी की गर्दन को फंदे से बांध रखा था। अप्राकृतिक सेक्स के दौरान घोड़ी की गर्दन में फंदा कसता गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 377 और आईपीसी के सेक्सन 11,12 के तहत धारा 429 लगाकर मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   नपा कर्मचारियों ने की महिलाओं से बदसलूकी, मूकदर्शक बनी रही पुलिस, देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः पालतू चूहे को मारने के शक में 10 साल की बच्ची की हत्या

Don`t copy text!