Indore Murder Case : पालतू चूहे को मारने के शक में की थी मासूम की हत्या

Share

Indore Murder Case : बरामद हुई थी सिर कुचली लाश, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

Indore Murder Case
सांकेतिक चित्र

इंदौर। (Indore) मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore Murder Case) में हुई 10 साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। मामूली बात पर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया था। लसूडिया थाना क्षेत्र (Lasudiya Police Station) में रहने वाली बच्ची की सिर कुचली लाश एक फार्म हाउस के पास से बरामद की गई थी। बच्ची की शिनाख्त के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। सोमवार दोपहर 3 बजे लाश बरामद की गई थी। जिसके बाद कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है।

11 साल के बच्चे पर आरोप

बच्ची की हत्या का आरोप उसके साथ खेलने और पड़ोस में रहने वाले 11 साल के बच्चे पर है। पुलिस ने बच्चे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें बच्चे ने हत्या की बात कबूल की है। हत्या के पीछे का कारण जानकर पुलिस भी हैरान है। मामूली बात पर बच्चे ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया।

चूहे को मारने का शक

डीआईजी एचसी मिश्रा (DIG HC Mishra) ने न्यूज एजेंसी को बताया कि 11 साल के बच्चे ने 5 वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची की हत्या की। उसने पत्थर से बच्ची का सिर कुचल दिया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पूछताछ में बच्चे ने बताया कि उसे शक था कि बच्ची ने उसके पालतू चूहे को मारा है। आरोपी बच्चा उस बच्ची के साथ मोबाइल पर गेम भी खेलता था। जिसमें अक्सर बच्ची उसे हरा देती थी। इस बात को लेकर भी वो बच्ची से नफरत करने लगा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति ने मरने से पहले सिखा दिया था पत्नी को नशे का कारोबार

फूल तोड़ने गई थी

पुलिस के आला अधिकारियों ने हत्या से पहले दुष्कर्म की बात को खारिज किया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो सकेगी। पुलिस ने आरोपी बच्चे को बाल सुधार गृह भेज दिया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि बच्ची फूल तोड़ने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद वो वापस नहीं लौटी।

यह भी पढ़ेंः 13 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने तालाब में डुबो-डुबोकर की हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!