Ratlam Gang Rape and Murder Case : 13 साल की बच्ची को 3 दरिंदों ने डुबो-डुबोकर मारा था

Share

Ratlam Gang Rape and Murder Case : मक्के के खेत में सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या, कांग्रेस का सरकार पर निशाना

Ratlam Gang Rape and Murder Case
सांकेतिक फोटो

रतलाम। (Ratlam) मध्यप्रदेश के रतलाम में 13 साल की बच्ची को सामूहिक दुष्कर्म के बाद मौत (Ratlam Gang Rape and Murder Case) के घाट उतार दिया गया। 3 दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरिंदों ने बड़ी ही बेरहमी से बच्ची की हत्या की थी। मक्के के खेत में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। जिसके बाद तालाब में डुबो-डुबोकर उसकी जान ले ली थी। बच्ची का शव एक खेत से बरामद किया गया था।

किराना लेने गई थी बच्ची

बिल्पांक थाना क्षेत्र के एक गांव से 5 सितंबर दिन शनिवार को बच्ची लापता हुई थी। शाम 7 बजे साढ़े 13 वर्षीय बच्ची घर से किराना दुकान जाने के लिए निकली थी। घर से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित दुकान से उसे शक्कर, चायपत्ती लेनी थी। जाने-आने में ज्यादा से ज्यादा 15 मिनट का समय लगता। लेकिन जब वो आधे घंटे बाद भी नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरु की गई।

मक्के के खेत में मिली लाश

परिजन संबंधित दुकान पर पहुंचे। दुकानदार ने बताया कि बच्ची तो किराना लेकर घर के लिए रवाना हो चुकी है। जिसके बाद परिजन और गांव वाले उसकी तलाश में जुट गए। डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रविवार सुबह एक खंडहर के पास बच्ची की चप्पलें और किराने का सामान बरामद हुआ। सड़क से करीब 200 मीटर अंदर मक्के के खेत में बच्ची की लाश मिली। उसके मुंह से झाग निकल रहा था, कपड़ों के बटन खुले हुए थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: एक्सिस बैंक मैनेजर के सूने मकान पर चोरों का धावा

दुष्कर्म के बाद हत्या

Ratlam Gang Rape and Murder Case MP
सांकेतिक चित्र

प्रथम दृष्टया है कि पुष्टि हो गई थी कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। लिहाजा हंडकंप मच गया, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की पूछताछ और डॉग स्क्वॉड की मदद से रविवार रात ही 3 दरिंदों को हिरासत में ले लिया गया था। तीनों गूजरपाड़ा गांव के रहने वाले है। दरिंदों के नाम कालू निनामा पिता चेन सिंह निनामा, दिपला उर्फ दीपक पिता नाहर सिंह, रवि पति राम सिंह है।

डुबो-डुबोकर मार डाला

एसपी गौरव तिवारी ने द क्राइम इन्फो को बताया कि पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है। दरिंदों ने बताया कि सड़क किनारे से बच्ची का अपहरण किया था। जिसके बाद वो उसे मक्के के खेत में ले गए थे। जहां बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वो उसे तालाब के पास ले गए। जहां डुबो-डुबोकर उसकी हत्या कर दी। बाद में मक्के के ही खेत में उसकी लाश को फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 376 डीए, 302, 201 धारा 5 जी पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सोमवार को पुलिस ने दरिंदों को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट से रिमांड मांगा गया है।

यह भी पढ़ेंः बाली उम्र में प्यार, सेक्स और धोखा

कांग्रेस ने साधा शिवराज सरकार पर निशाना

Ratlam Gang Rape And Murder Case
जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री, मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने दुःख व्यक्त किया है। जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर जंगल राज कायम हो गया है। उन्होंने कहा कि देश में महिला अत्याचार, बलात्कार के साथ ही मासूमों के साथ दुष्कृत्य के मामलों में मध्य प्रदेश पिछले बीजेपी शासन काल में देश में नम्बर वन पर था। वही एक बार फिर प्रदेश में छेड़छाड़, हत्या, अपहरण और बलात्कार के मामले लगातार बढ़ रहे है।

यह भी पढ़ें:   MP Cyber Crime: Fake Call Center का भंड़ाफोड़, बैंक अफसरों की भी थी मिलीभगत

यह भी पढ़ेंः इंदौर में 10 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, मिली सिर कुचली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!