Indore Murder : 10 साल की बच्ची की हत्या, मिली सिर कुचली लाश, बलात्कार की आशंका

Share

Indore Murder : पुलिस को करीबी पर शक, आरोपी की तलाश जारी

Indore Murder
सांकेतिक फोटो

इंदौर। (Indore) मध्यप्रदेश के इंदौर में 10 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या (Indore Murder) कर दी गई। मासूम की सिर कुचली लाश बरामद हुई है। बच्ची की शिनाख्त वैदिका उर्फ बिट्टू लोवंशी (Vaidika Lowanshi) के तौर पर हुई है। उसके पिता का नाम निर्मल लोवंशी (Nirmal Lowanshi) है। पुलिस को दोपहर 3 बजे हत्या की सूचना मिली थी। वैदिका की लाश लापता हालत में बरामद की गई। बच्ची की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फार्म हाउस के पास मिली लाश

घटना लसूडिया थाना इलाके (Lasudiya Police Station) की है। जहां पुलिस ने दोपहर तीन बजे गोल्डन फार्म हाउस के पास से बच्ची का शव बरामद किया। पुलिस को आशंका है कि पहचान छिपाने के लिए बच्ची का सिर कुचला गया होगा। लसूडिया थाना पुलिस ने द क्राइम इन्फो को बताया कि घटना के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है। पुलिस को शक है कि किसी करीबी ने वारदात को अंजाम दिया होगा।

बलात्कार की आशंका

घर से अचानक लापता हुई वैदिका की सिर कुचली लाश मिलने से बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने बलात्कार की पुष्टि नहीं की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा। मासूम की हत्या से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस वैदिका के पिता निर्मल लोवंशी से पूछताछ कर रही है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया कि- ‘इंदौर में – 9 वर्ष की बच्ची की सर कुचलकर हत्या..! “शवराज चरम पर है”।‘

यह भी पढ़ें:   MP Lokayukt Raid: नगर निगम के बर्खास्त कर्मचारी के घर पर छापा

थाना पुलिस कोरोना पीड़ित

वहीं इस घटना से एक और तथ्य निकलकर सामने आया है। कोरोना की वजह से लसूडिया थाने में स्टाफ की कमी हो गई है। थाना पुलिस को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। टीआई इंद्रमणी पटेल समेत थाने के 18 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव हो गए है।

यह भी पढ़ेंः बाली उम्र में प्यार, सेक्स और धोखा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!