Indore Murder : युवक की सिर कुचलकर हत्या, 24 घंटे में दूसरी वारदात

Share

जुआं खेलने के दौरान हुए विवाद में हत्या की आशंका

Indore Murder
लाश बरामद करती पुलिस

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पत्थर से सिर कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया। 32 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 24 घंटों के भीतर इंदौर में ये दूसरी घटना है। सोमवार को 10 साल की बच्ची की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

घटना चंदन नगर थाना इलाके की है। जहां सिरपुर तालाब के पास से पुलिस ने खून से लथपथ लाश बरामद की। मृतक की पहचान सिद्दीकी उर्फ सलीम उम्र 32 वर्ष के तौर पर हुई है। परिजन ने बताया कि सिद्दीकी पेशे से पेंटर था। सिद्दीकी भोपाल का रहने वाला था। बीते तीन महीनों से इंदौर में रह रहा था।

दोस्तों के साथ ताश खेल रहा था सिद्दीकी

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीएसपी ने तीन थानों के प्रभारियों की टीम का गठन किया है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से ताश की गड्डी मिली है। लिहाजा शक है कि ताश खेलने के दौरान सिद्दीकी का अपने साथियों से विवाद हुआ होगा। जिसके बाद उसके दोस्तों ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। सिद्दीकी किसके साथ ताश खेल रहा था, कौन-कौन उसके साथ था। ये पता नहीं चल सका है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः चूहे को मारने के शक में 10 साल की बच्ची की सिर कुचलकर हत्या

यह भी पढ़ें:   MP Crime : युवक को पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, कर ली आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!