Punjab Gang Rape: नाबालिग को अगवा कर दो लोगों ने की दंरिंदगी

Share

आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी

 

Uttar Pradesh Rape case
सांकेतिक फोटो

पंजाब। पंजाब (#Punjab Crime) के फिरोजपुर (#Firojpur Crime) जिले में नाबालिग के साथ दो दरिंदो ने दुष्कर्म (#Minor Child Gang Rape) किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता को बेसुध हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे। परिजनों ने बच्ची की किसी तरह तलाशा फिर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस फरार दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

घटना पंजाब (@Punjab Gang Rape) के फिरोजपुर (@Firojpur Gang rape) जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां दो युवकों ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया था। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि बच्ची घटना वाली रात करीब 10 बजे घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान आरोपी संदीप सिंह और काला सिंह घर के सामने चाय के ठेले पर बैठे थे। दोनों ने बच्ची को अकेला देख उसके पास बात करने के बहाने आए। दोनों ने पूछा की घर में कोई पिताजी है। बच्ची ने बोला पिता से आप लोगों को बात करना है, मैं बुला देती हूं। वह इतना बोलकर जैसे ही पलटी दोनों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूस घर के बाहर से ही उसको उठा ले गए। दोनों बच्ची को सुनसान इलाके में ले जाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें: बच्ची को नहीं तलाश पा रही देश की सबसे बड़ी एजेंसी सीबीआई

बलात्कार करने के बाद दोनों ने बच्ची को किसी को ना बताने की बात कहते उसको मारने की धमकी दी। इसके बाद वे फरार हो गए।
इधर, परेशान माता—पिता बच्ची को तलाश रहे थे। उसको तलाशते हुए वे वहां पहुंच गए जहां बच्ची पड़ी थी। बच्ची बेहोश मिली थी। वह बच्ची को उसी हालत में घटना स्थल से उठाकर घर लेकर पहुंचे। उसके होश में आने के बाद बच्ची ने परिजनों को उसके साथ हुए बलात्कार की जानकारी दी थी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परिक्षण के लिए भिजवा दिया है। वहीं दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें:   Chandigarh Brutal Murder: कुल्हाड़ी से पत्नी को काटा, फिर खुद भी खाया जहर
Don`t copy text!