Ghaziabad Rape: कार में छात्रा से बलात्कार

Share
झांसा देकर लेकर गया था हाई वे, घटना के बाद आरोपी फरार
Ghaziabad Rape
सांकेतिक चित्र

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में दसवीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार (Rape) की घटना सामने आई है। वारदात कार के भीतर अंजाम दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को झाड़ियों में फेक गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन, आरोपी फरार है।

गाजियाबाद (Ghaziabad Rape Case) में एक छात्रा से बलात्कार करने की वारदात (Uttar Pradesh Rape Case) सामने आई है। घटना गाजियाबाद के डासना गांव की रहने वाली के साथ हुई। वह कक्षा दसवीं में पढ़ती है। घटना रविवार शाम की है। ज्यादती करने वाला आरोपी पीड़िता का दोस्त है। जिसने छात्रा के साथ कार में दुष्कर्म किया है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त जंहगीराबाद जनपद के बुलंदशहर (Buland Shahar Rape Case) का रहने वाला है। उसका नाम आसिफ (Asif) है। छात्रा और आसिफ की दोस्ती कुछ समय पहले ही हुई थी। वह स्कूल में पढ़ने वाले अन्य दोस्तों के जरिए से उससे पहचान हुई थी। वह अक्सर स्कूल की छुट्टी के बाद उससे मिलता था। उसने कई बार मुझे घर तक भी छोड़ा था। इस दौरान वह उसको चाट खिलाने तो कभी किसी अन्य बहाने से रोक लेता था। दीपावाली के बाद अचानक मेरी तबीयत खराब हो जाने के कारण में स्कूल नहीं जा पाई थी। इस कारण मेेरा कोर्स छूट गया था। कोई मुझे अपनी कॉपी देने को तैयार नहीं था। इसलिए में गाईड़ लेने का फैसला किया था। यह बात आरोपी जानता था।
आरोपी ने मुझे घटना (Crime Against Minor) वाले दिन बोला की वह मुझे साथ ले चलेगा। उसने मुझे शाम को साथ चलने के लिए बोला था। जिसके बाद आरोपी मुझे घर से साथ ले जाने के लिए आया था। वह कार लेकर आया था। मैंने उससे कार लाने का कारण पूछा तो वह बोला की ठंड का समय है इसलिए कार लाया हूं। घर से कुछ दूर लाल गांव पहुंचकर उसने सुनसान रास्ते में कार रोक दी थी। उसके बाद उसने मुझे बोला की तुम्हारे लिए कुछ लाया हूं। उसने कार की पिछली सीट पर चलने के लिए कहा। उसके बाद आरोपी ने मुझे पीछे से रूमाल में नशीली चीज सुंघाई। मेरे हाथ—पैर सुन हो गए थे। उसके बाद आरोपी ने मेरे साथ कार में ही बलात्कार (Ghaziabad Rape In Ca) किया। आरोपी बलात्कार (Minor Rape Case) करने के बाद मुझे वहीं झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया था। कुछ देर बाद जब मुझे होश आया तो लोगों से मदद मांगी। इसके बाद वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने में पहुंची। पुलिस ने आरोपी आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
यह भी पढ़ें:   Uttar Pradesh Rape: शादी का झांसा देकर पांच साल तक बनाए अवैध संबंध
Don`t copy text!