Bhopal Suspicious Death: तालाब ने उगली चार दिन पुरानी महिला की लाश

Share

Bhopal Suspicious Death: राजधानी भोपाल में मिली तीन लाशें, पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के छोटे तालाब से चार दिन पुरानी महिला की लाश निकली है। लाश बहुत बुरी हालत में थी। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। इधर, दो व्यक्तियों के शव लावारिस हालत में बरामद हुए हैं। यह तीनों घटनाएं श्यामला हिल्स, शाहपुरा और बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

सलवार सूट में थी महिला

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे थाने में प्रोफेसर कॉलोनी के पास छोटे तालाब किनारे शव मिलने की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी एएसआई अनंत पांडे (ASI Anant Pandey) ने बताया शव तीन से चार दिन पुराना महिला का था। महिला सलवार सूट पहने हुई थी। पीएम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की जांच करेगी। बताया जा रहा है कि महिला के शव की पहचान हो गई है। वह निशातपुरा इलाके से गुम हुई थी। हालांकि आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है।

पार्क में मिली लाश

इधर, बिलखिरिया थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह आठ बजे एक व्यक्ति का शव विनायक ढ़ाबे के पास नाले में मिला है। एएसआई शेर सिंह (ASI Sher Singh) ने बताया कि शव पानी में डूबा हुआ था। उसकी जेब में गांजे की दो पुड़िया, डिस्पोजल गिलास और नमकीन का पैकेट बरामद हुआ था। मृतक की पहचान पंकज के रुप में हुई है। उधर, शाहपुरा थाना क्षेत्र स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के पास व्यक्ति का शव बदामद हुआ था। फिलहाल उसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: कमरे की टूटी खिड़की से डंडा डालकर छेड़ा

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!