Bhopal News: छठवीं मंजिल से कूदी युवती, मौत

Share

Bhopal News: उसके चकनाचूर मोबाइल से खुलेगा आत्मघाती कदम उठाने का राज

Bhopal News
ADVT

भोपाल। दि प्रॉस्पेरा कॉलोनी की एक बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से एक युवती ने छलांग लगा दी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) सिटी के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। मृतिका घर से ब्यूटी पार्लर जाने का बोलकर निकली थी। पुलिस ने घटना स्थल से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। मोबाइल कब्जे में लेकर वह युवती के राज पता लगा रही है। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

रिश्तेदार के घर में उठाया कदम

बागसेवनिया थाना पुलिस को एम्स अस्पताल से डॉक्टर आयुषी (Dr Ayushi) ने 1 अप्रैल की रात लगभग 8 बजे एक युवती के मौत की सूचना दी थी। शव कुंजन नगर निवासी वंदना चौहान पिता हरि ओम चौहान उम्र 22 साल का है। वह एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। थाना प्रभारी संजीव चौकसे (TI Sanjiv Choukse) ने बताया वंदना चौहान डिप्रेशन का शिकार थी। परिजन उसका अस्पताल में इलाज करा रहे थे। उनके दि प्रॉस्पेरा कॉलोनी में रिश्तेदार रहते है। घटना वाले दिन युवती घर से ब्यूटी पार्लर जाने का बोलकर निकली थी। वंदना चौहान (Vandana Chouhan) दि प्रॉस्पेरा बिल्डिंग की छठवीं मंजिल पर पहुंचकर नीचे झलांग लगा दी। पीएम रिपोर्ट और मोबाइल कॉल डिटेल की मदद से आत्महत्या की वजह का पता पुलिस लगाने का दावा कर रही है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तुलसी विहार कॉलोनी में दो गुटों में मारपीट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!