Bhopal Suspicious Death: सड़क किनारे घायल मिले किसान की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: हादसा या वारदात पर अटकलें, पीएम रिपोर्ट का है इंतजार

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। किसान की मौत हादसे या फिर किसी वारदात में हुई है यह पता लगना अभी बाकी है। इसके लिए पुलिस को अभी पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

शरीर पर हैं चोट के निशान

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह बुधवार सुबह करीब साढ़े 6 से 7 बजे के बीच किसान को एंबुलेंस के जरिए बैरसिया नरसिंहगढ़ रोड से अस्पताल पहुंचाया गया था। वहां किसान की मौत हो गई। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले है। डॉक्टर ने मौत का कारण सिर में पीछे की तरफ गंभीर चोट को बताया है। सब इंस्पेक्टर कृष्णा सिंह ठाकुर (SI Krishna Singh Thakur) ने बताया कि जगदीश मेहर पिता प्रताप सिंह मेहर (35) गांव पिपलिया हसनाबाद का रहने वाला है।

जगदीश (Jagdish Mehar) किसानी करता था। जगदीश मेहर 5 अप्रैल को घर से सागर शादी में जाने का कहकर निकला था। पुलिस का कहना है कि उसके पैर हाथ और सिर में जिस तरह की चोट और शरीर पर घिसटने के निशान मिले हैं उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वह चलती गाड़ी से गिरा है। हालांकि किस गाड़ी से गिरा उसकी पुलिस पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पांच महीने की बच्ची की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!