Bhopal Theft News: स्टीरिया पलाश में चोरी

Share

Bhopal Theft News: ठेकेदार के घर हुई चोरी की वारदात, मुकदमा दर्ज

Bhopal Theft News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) के कोलार इलाके की स्टीरिया पलाश कॉलोनी में चोरों ने धावा बोला। चोरों ने ठेकेदार के घर का ताला तोड़ा हैं। वहां से चोर फिटिंग के काम आने वाला सामान बटोर ले गए हैं। इधर, गोविंदपुरा इलाके में भी चोरी की वारदात हुई है। दोनों मामलों में पुलिस ने चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

सिटी विस्तार में किराए से रहने लगा था

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि नरेंद्र पांडे पिता स्वर्गीय देव कुमार पांडे उम्र 33 साल ने मंगलवार रात आठ बजे चोरी की एफआईआर दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज कर लिया हैं। नरेंद्र पांडे (Narendra Pandey) ने बताया वह सिटी विस्तार अपार्टमेंट कम्फर्ड स्कूल के पास रहता हैं। नरेंद्र ठेकेदारी का काम करता हैं। स्टीरिया पलाश कालोनी में उसने 02 अप्रैल तक निवास किया था। उस घर में ताला लगाकर वह सिटी विस्तार अपार्टमेंट में रहने चला गया था। क्योंकि वहां पर उसके अलावा कोई और मकान में नहीं रहता है। उसके पास मिथुन अहिरवार नाम का व्यक्ति काम करता है। रविवार सुबह मिथुन बंद मकान में पौधों में पानी डालने गया था।

फोन पर मिली सूचना

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

मिथुन ने फोन पर बताया की मकान का ताला टूटा हैं। नरेंद्र घर पहुंचा तो देखा पानी की मोटर, बाथरूम के फिटिंग का सामान, जगुआर कम्पनी के 10 मिक्सर, 10 पिलर कार, 31 एंगल काक, 10 शॉवर समेत कई अन्य सामान ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 30 हजार रूपए बताई है। इधर, युवराज डोंगरे पिता आनंद उम्र 32 साल ने मकान में चोरी की शिकायत गोविंदपुरा थाने मेें दर्ज कराई हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: महिला गांजा तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: अगर सीएम सही है तो अस्पतालों में अच्छा सलूक होना चाहिए, डॉक्टर तो सच बोलने पर पुलिस बुला लेते हैं

कस्तूरबा अस्पताल में कार्यरत

युवराज (Yuvraj Dongre) ने बताया वह बंगाली कालोनी में रहता है। वह कस्तूरबा अस्पताल में लैब टेक्निशियन है। परिवार के साथ युवराज 27 मार्च को घर में ताला लगाकर मुलताई चला गया था। वहां ने पांच अप्रैल को दोपहर साढ़े तीन बजे लौटा तो मकान की खिड़की खुली थी। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात नगदी गायब हुई है। पुलिस ने सामान की कीमत 20 हजार रूपए बताई हैैं।

Don`t copy text!