Bhopal News : पिता की नौकरी लेने पर सौतेले भाईयों के बीच मारपीट

Share

 Bhopal News : फावड़े से किया हमला, नारियल काटने का औजार मारा

Bhopal Murder News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। पिता की मौत के बाद उनकी नौकरी को लेकर एक व्यक्ति का उसके सौतेले भाईयों से विवाद हो गया। इस विवाद में आरोपियों ने फावड़े और नारियल काटने के औजार से हमला कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पिता की हो गई थी मौत

टीटी नगर पुलिस के अनुसार शिकायत अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र स्थित भीम नगर निवासी धनपाल उर्फ धर्मपाल वर्मा पिता राम आसरे वर्मा उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वह पहले पलाश होटल के पीछे बाणगंगा इलाके में रहता था। धर्मपाल वर्मा 13-14 जून की रात लगभग 1 बजे बाणगंगा स्थित पुराने घर पहुंचा था। यहां उसका सौतेला भाई गोविंद वर्मा और रामखिलावन उर्फ राकेश वर्मा मिले। दोनों से यह बोलकर विवाद शुरु हुआ कि पिता की मौत होने की जानकारी उसको क्यों नहीं दी गई। धर्मपाल वर्मा (Dharampal Verma) ने कहा कि वह घर का बड़ा बेटा था। इसलिए पिता की नौकरी पर उसका हक था। इसी बात पर आरोपी गोविंद वर्मा और रामखिलावन वर्मा ने गाली देते हुए उसको पीटना शुरु कर दिया। गोविंदा वर्मा (Govind Verma) ने फावड़ा उठाकर पैर पर मार दिया। इसके अलावा रामखिलावन वर्मा (Ram Khilawan Verma) ने नारियल काटने वाले औजार से हमला किया। उसने दाहिना हाथ बचने के लिए आगे किया तो उसमें चोट लग गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सौतेले भाईयों के खिलाफ 353/22 प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: जमीनी विवाद में दो गुट भिड़े

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!