Bhopal News: कार गिरवी रखी लेकिन नहीं दी पूरी रकम 

Share

Bhopal News: अब पैसा वापस मांगने पर नहीं उठा रहा था फोन, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पैसों की आवश्यकता पड़ने पर एक व्यक्ति ने अपनी कार गिरवी रख दी। इसके लिए उसने बकायदा अनुबंध भी किया था। लेकिन, कार लेकर उसे ​पूरी रकम ही नहीं मिली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। जिसने कार अपने पास रख ली है अब वह फोन भी नहीं उठा रहा है।

ऐसे हुई थी आरोपी से पहचान

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार मामला 25 अक्टूबर, 2023 से 25 अप्रैल, 2024 के बीच का है। जिसकी शिकायत साई किरण ठाकुर (Sai Kiran Thakur) पिता रामकृष्ण ठाकुर उम्र 34 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह अशोका गार्डन स्थित परिहार चौराहा (Parihar Chauraha) पर रहता है। साई किरण ठाकुर ने एलएलबी किया है। जिसके बाद वह प्रैक्टिस भी कर रहा है। उसी जगह पर उसकी पहचान आरोपी अमित सोनकर (Amit Sonkar) से हुई थी। आरोपी मूलत: इंदौर (Indore) का रहने वाला है। पुलिस ने बताया पीड़ित को साढ़े चार लाख रुपए की आवश्यकता थी। इस कारण उसने अपनी कार अमित सोनकर को गिरवी रख दी थी। ऐसा करने के लिए बकायदा अनुबंध भी किया गया था। अनुबंध के वक्त साढ़े चार लाख रुपए देने का करार हुआ था। उसने सवा एक लाख रुपए तो दे दिए थे। लेकिन, बाकी रकम उसने कभी नहीं दी। इतना ही नहीं वह कार भी वापस नहीं कर रहा है। जिस कारण साई किरण ठाकुर ने तंग आकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल मेघ खत्री (HC Megh Khatri) कर रहे हैं। पुलिस ने 192/24 धारा 406 गबन का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: ताला तोड़ा फिर माल बटोरकर एक्टिवा से भागे चोर
Don`t copy text!