Bhopal News: लेफ्टिनेंट कर्नल के सूने घर में चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत पांच लाख रुपए का माल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए संदिग्ध की तलाश जारी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लद्दाख में पदस्थ लेफ्टिनेंट कर्नल के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। मकान से सोने—चांदी के जेवरात को चोर बटोर ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। परिवार घर में ताला लगाकर लद्दाख में तैनात सैन्य अधिकारी के पास मिलने गया हुआ था। जहां वारदात हुई वह जगह सामरिक महत्व से जुड़ी हुई है।

इसलिए पुलिस के लिए चुनौती बनी

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 28 अप्रैल की दोपहर लगभग दो बजे पता चली है। जिसकी शिकायत राकेश बिहारी वर्मा (Rakesh Bihari Verma) पिता कृष्णदेव वर्मा उम्र 72 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह मिसरोद स्थित नर्मदापुरम रोड पर रहते है। राकेश बिहारी के दामाद अभिषेक त्रिवेदी (Abhishek Trivedi) हैं वे सेना में लेफ्टिनेट कर्नल ( Lieutenant Cornell) है। वे फिलहाल लद्दाख में लेफ्टिनेंट कर्नल है। अभिषेक त्रिवेदी के पत्नी और बच्चे पिता के पास लद्दाख (Ladakh) गए हुए थे। घर में निगरानी के लिए सीसीटीवी लगे हुए हैं। उसे अभिषेक त्रिवेदी ने मोबाइल से कनेक्ट करके देखा तो चोरी का पता चला। यह जानकारी उन्होंने ससुर राकेश बिहारी वर्मा को फोन पर दी। उन्होंने थाने में जाकर जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस सूत्रों के अनुसार चोरी गए सामान की कीमत पांच लाख है। इस मामले की जांच एएसआई मुश्ताक खान (ASI Mushtaq Khan) कर रहे हैं। पुलिस ने 422/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। जहां वारदात हुई वह कवर्ड कैंपस है। उसके नजदीक पुलिस कॉलोनी भी है। इसके अलावा पत्रकारों की कॉलोनी भी है। इन्हीं कॉलोनियों के नजदीक सेना का सामरिक महत्व वाला भवन भी है। इसलिए पुलिस को इस वारदात का सुलझाना चुनौती से कम नहीं हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP News: पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने फांसी लगाई
Don`t copy text!