Bhopal News: दो स्थानों से सवा एक लाख रूपए का माल चोरी

Share

Bhopal News: मीडिया हाउस से जुड़े एक अधिकारी के सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शहर में चोरी के दो मामले सामने आए हैं। एक घटना में मीडिया हाउस से जुड़े एक व्यक्ति के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। दोनों स्थानों से चोर करीब सवा एक लाख रूपए का माल बटोर ले गए हैं। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स और कोहेफिजा इलाके की है। जिसमें पुलिस के पास अब तक कोई सुराग नहीं है।

एक महीने से खाली था मकान

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 20 सितंबर की शाम लगभग साढ़े चार बजे 187/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। मामला रियाज खान पिता अब्दुल रज्जाक खान उम्र 37 साल ने दर्ज कराया है। वह हेवल्स लाइफ काॅलोनी में रहते हैं। वह पूरे परिवार के साथ गांव गए हुए थे। रियाज खान (Riyaz Khan) के मकान को सूना पाकर चोरों ने सामान जिसमें सोफासेट, डबल बैड पलंग, कूलर समेत कई अन्य सामान उठा ले गए। चोरी हुए सामान की कीमत पुलिस ने 70 हजार रूपए बताई है। इस मामले की जांच एएसआई सुभाष त्यागी (ASI Subhash Tyagi) कर रहे हैं। इधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने भी 20 सितंबर की अपरान्ह लगभग सवा तीन बजे 590/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। मामला कोहेफिजा स्थित इ्रंद्र विहार काॅलोनी में रहने वाले प्रेमनारायण (Premnarayan) ने दर्ज कराया है। वे भी पूरे परिवार के साथ गांव गए थे। उनके घर का ताला तोड़कर आरोपी अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और नगदी लेकर फरार हो गए। चोरी हुए सामान की कीमत 50 हजार रूपए पुलिस ने बताई है। इस मामले की जांच एसआई प्रदीप गुर्जर (SI Pradeep Gurjar) कर रहे हैं। हालांकि इस मामले से जुड़ी उनके पास कोई ठोस जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ट्रेन के सामने कूदी नाबालिग की मौत, प्रेमी की हालत गंभीर

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!