Bhopal News: आरजीपीवी कर्मचारी समेत दो व्यक्तियों की मौत 

Share

Bhopal News: सीने में दर्द की शिकायत के बाद अचानक उड़ गए प्राण पखेरू, शव पीएम के लिए भेजा गया

    Bhopal Newsराजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी समेत दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। यह घटनाएं भोपाल शहर के गांधी नगर और श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है। दोनों मौत को लेकर एक समान कारण फिलहाल सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

इन्होंने दी थी मौत की सूचना

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से डाॅक्टर शांता धारवे (Dr Shanta Dharve) ने एक व्यक्ति को मृत हालात में लेकर आने की सूचना दी गई थी। शव की पहचान सुनील पिता हीराला उम्र 36 साल के रूप में हुई। वह आरजीपीवी कैंपस में रहता था। वह विश्वविद्यालय में सफाई कर्मचारी था। सुनील (Sunil) टहल रहा था तभी उसको सीने में दर्द हुआ और बेसुध होकर गिर गया था। मामले की जांच एएसआई सलीम खान (ASI Salim Khan) कर रहे हैं। गांधी नगर पुलिस मर्ग 45/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इसी तरह श्यामला हिल्स पुलिस मर्ग 18/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। यहां घटना शनि मंदिर के पास हुई है। यहां मंदिर किनारे रहने वाले जमना प्रसाद पिता नर्मदा सिंह उम्र 72 साल की मौत हो गई। वे मूलतः सीहोर के मंडी इलाके के रहने वाले थे। जमना प्रसाद (Jamna Prasad) को भी सीने में दर्द हुआ था। पुलिस को मौत की सूचना 20 सितंबर की सुबह 11 बजे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital)  से डाॅक्टर अजय धुर्वे (Dr Ajay Dhurve) ने दी थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क दुर्घटना के बाद कोरोना संक्रमित हुए मरीज की मौत
Don`t copy text!