Bhopal News: ड्रायवर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी 

Share

Bhopal News: आत्महत्या की वजह पर सस्पेंस बरकरार, पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के सुखी सेवनिया इलाके की है। पुलिस को लाश फांसी के फंदे पर मिली थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।

जांच अधिकारी से नहीं हुआ संपर्क

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार घटना की सूचना लटोरी लाल रावत (Latorilal Rawat) ने दी थी। शव की पहचान प्रताप रावत पिता मोतीलाल रावत उम्र 40 साल के रूप में हुई है। मामले की जांच एएसआई ओपी शुक्ला (ASI OP Shukla) कर रहे हैं। हालांकि उनसे इस घटनाक्रम को लेकर संपर्क साधने पर चर्चा नहीं हो सकी है। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 56/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी व्हीबीएस सेंगर (TI VBS Sengar) ने बताया कि प्रताप रावत (Pratap Rawat) ड्रायवरी का काम करता था। सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए अभी कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया देना जल्दबाजी है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी। जनहित में संदेशः आत्महत्या के विचार आना, आवेश या मायूसी छाना मानसिक अवसाद के लक्षण है। ऐसा प्रतीत होने पर 18005990019 पर संपर्क करें। इसमें चैबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Video : छोटी सी लापरवाही बनी जानलेवा, ट्रेन की चपेट में आई महिला
Don`t copy text!