Bhopal Theft News: फायनेंस कम्पनी के कारिंदे के घर चोरी

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों का माल गायब

Bhopal Robbery News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) के तीन इलाकों में वारदात करके चोर सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत अन्य माल बटोरकर चंपत हो गए। पुलिस ने सभी मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जैसा कि वह चोरी गई रकम कम बताकर मामले को हल्का बनाने का प्रयास करती है वह इन मामलों में भी देखने को मिला है। एक घटना में माइक्रो फायनेंस कंपनी के लिए काम करने वाले कर्मचारी के घर से माल बटोर ले गए हैं।

हिनोतिया गया था परिवार

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम साढ़े आठ बजे रंगराज पिता मिठ्ठूलाल उम्र 24 साल ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। रंगराज ने बताया वह शिव नगर छोला इलाके में रहता है। साथ ही वह माइक्रो फायनेंस कंपनी में नौकरी करता है। रंगराज 20 मार्च को दादी का स्वर्गवास होने से परिवार के साथ गांव हिनोतिया खास गैरतगंज जिला रायसेन गया था। मंगलवार सुबह पड़ोसी दीन चौरसिया ने फोन पर चोरी की सूचना दी थी।

यहां भी हुई चोरी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

उन्होंने आकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोर अलमारी में रखे कीमती जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस ने माल की कीमत 35 हजार रूपए बताई है। इधर, निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया बंशीलाल मंगवानी ने विश्वकर्मा नगर किराना दुकान का ताला टूटने की एफआईआर दर्ज कराई है। उधर, एमपी नगर थाना क्षेत्र से सिगरेट, गुटखा समेत अन्य सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने माल की कीमत 14 हजार रूपए बताई है। चोरी की शिकायत राकेश वर्मा ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Blind Bank Manager Rape Case: चोरी की नीयत से घुसे बदमाश ने किया था बलात्कार

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!