Bhopal Molestation News: पिता ने की हैवानियत की हदें पार

Share

Bhopal Molestation News: बेंगलुरु में दर्ज हुई थी छेड़छाड़ की एफआईआर

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। आपने प्रदेश में ही जिलों से जीरो पर मुकदमा दर्ज होकर आने की बातें सुनी या फिर पढ़ी होगी। मध्यप्रदेश के एक मामले की एफआईआर बेंगलुरु में दर्ज हुई थी। आरोपी इसमें पिता है जो उसकी नाबालिग बेटी से यौन शोषण करता था। मामला सात महीने पुराना है। मां के साथ थाने पहुंचकर यह प्रकरण दर्ज कराया गया था। घटना स्थल भोपाल (Bhopal Molestation News) का होने से केस डायरी अयोध्या नगर थाना पुलिस को सौंपी गई।

माता—पिता रहते है अलग

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार रात साढ़े नौ बजे 17 वर्षीय नाबालिग ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 354/354क/8/12 (छेड़छाड़, ज्यादती की कोशिश करना और पॉक्सो एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया हैं। आरोपी नाबालिग का पिता है जो न्यू मिनाल रेसीडेंसी में रहता हैं। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। जांच अधिकारी एएसआई अरविंद सिंह ने बताया घटना अगस्त, 2020 की है। नाबालिग के माता—पिता दोनों साथ नहीं रहते। आरोपी एक रिटायर्ड दंपत्ती की गाड़ी चलाता हैं। पीड़िता की मां बेंगलुरु (Bengluru) में रहकर खाना बनाने का काम करती है। घटना के दौरान पिता के साथ नाबालिग रहती थी। पिता ने कपड़े उतारकर बेटी के साथ ज्यादती करने की कोशिश की थी। उसके बाद नाबालिग की मां के पास चली गई।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lokayukt Trap : ट्रेनिंग में ही रिश्वत लेने की कला सीख ली
Don`t copy text!