Bhopal News: बाइक की टक्कर से वृद्ध गंभीर 

Share

Bhopal News: बीएमएचआरसी में भर्ती के न बोल पाने के कारण भतीजे ने थाने पहुंचकर एक सप्ताह बाद दर्ज कराया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से एक वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसकी हालत काफी नाजुक है और बयान देने की अवस्था में नहीं है। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित कलेक्ट्रेट कार्यालय के नजदीक हुआ था। पुलिस ने जख्मी वृद्ध के भतीजे की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी वाहन चालक का पता नहीं चल सका है।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 5 सितंबर की सुबह लगभग पौने सात बजे हुई थी। हादसे में जख्मी नारायण दास वाधवानी (Narayan Das Wadhwani) पिता चंदीराम वाधवानी उम्र 63 साल है। वे शाहजहांनाबाद स्थित बाबल साहिब दरबार के सामने रहते हैं। नारायण दास वाधवानी एक्टिवा में बेटे मोहित वाधवानी (Mohit Wadhwani) के साथ सवार होकर लालघाटी की तरफ जा रहे थे। उनके पीछे—पीछे भतीजा सुनील वाधवानी (Sunil Wadhwani) पिता स्वर्गीय दर्शनलाल वाधवानी उम्र 47 साल चल रहे थे। वे इंद्र विहार कॉलोनी में रहते हैं और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। पुलिस ने सुनील वाधवानी की शिकायत पर ही 12 सितंबर को 651/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। बाइक सवार पीछे से आया और टक्कर मारने के बाद भाग गया था। जख्मी को पहले सनसाइन अस्पताल ले जाया गया था। वहां से भोपाल मेमोरियल अस्पताल (Bhopal Memorial Hospital) में भर्ती कराया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पंखा नहीं चलाने देती थी मकान मालकिन, लॉक डाउन में किया बेघर
Don`t copy text!