Bhopal News: सड़क दुर्घटनाओं में तीन व्यक्ति जख्मी 

Share

Bhopal News: विकलांग को लिफ्ट देने बाइक रोकी तो पीछे से आई बस ने दोनों को उड़ाया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। अलग—अलग दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन व्यक्ति जख्मी हो गए। यह हादसे भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर और निशातपुरा थाना क्षेत्र के हैं। एमपी नगर में हुई दुर्घटना में बाइक सवार एक विकलांग को लिफ्ट दे रहा था। तभी पीछे से आई बस ने दोनों को टक्कर मारकर जख्मी कर दिया।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटनाएं

एमपी नगर (MP Nagar) पुलिस के अनुसार अमन रघुवंशी (Aman Raghuvanshi) पिता रामकिशोर रघुवंशी उम्र 31 साल मिसरोद स्थित मधुवन होम्स में रहता है। वह नूर अस सबाह होटल में रिसेप्शन का काम करता है। वह बाइक एमपी—04—डब्ल्यूएम—2460 से अपने घर जा रहा था। बोर्ड आफिस के पास एक विकलांग व्यक्ति ने उससे लिफ्ट मांग ली। उसने अपनी बाइक रोकी तो पीछे से आई बस (Bus) एमपी—04—पीए—3929 के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में अमन रघुवंशी के अलावा विकलांग देवी सिंह (Devi Singh) भी जख्मी है। पुलिस ने 438/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। दूसरी दुर्घटना निशातपुरा स्थित विवेकानंद गेट के नजदी हुई। हादसे में राव साहब पिता लक्ष्मण सिंह यादव उम्र 40 साल जख्मी है। वह करोद स्थित दुर्गा नगर पलासी में रहता है। पुलिस ने 839/23 धारा 279/337 का मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें आरोपी एमपी—05—एमपी—9126 के चालक को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट बाबूलाल यादव (Babulal Yadav) पिता लखन सिंह यादव उम्र 34 साल की शिकायत पर दर्ज की है। वह कलारी की दुकान में नौकरी करता है। बाबूलाल यादव ने पुलिस को बताया कि जख्मी उसका भाई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: बी—कॉम की छात्रा ने फांसी लगाई
Don`t copy text!