Bhopal News: पति—पत्नी को तलवार और चाकू मारकर किया जख्मी 

Share

Bhopal News: हमलावर में साढ़ू भाई और उसका भाई शामिल, पूर्व में दर्ज प्रकरण को वपस लेने के लिए धमकाया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पति—पत्नी को तलवार और चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। जख्मी पति—पत्नी को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की वजह पूर्व में दर्ज एक प्रकरण है। जिसको वापस लेने के लिए आरोपी धमका रहे थे। हमलावरों में साढ़ू भाई और उसका भाई व एक अन्य व्यक्ति हैं।

पति—पत्नी की हालत नाजुक

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार हमले की यह वारदात 10 सितंबर की शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई थी। हमलावरों में रिजवान पिता अरमान बडे उम्र 26 साल और उसका बड़ा भाई पप्पू पिता अरमान बडे उम्र 30 साल है। जबकि तीसरा आरोपी दानिश पिता छोटे अरमान उम्र 27 साल है। तीनों जनता क्वार्टर में रहते हैं। मामले की जांच हवलदार अतुल चौकसे (HC Atul Chauksey) कर रहे हैं। हमले में जख्मी रेश्मा खान (Reshma Khan) और उसका पति फरहान खान (Farhan Khan) है। घटना के वक्त रेश्मा खान अपनी मां के घर भोजन करने जा रहे थे। रेशमा के हाथ में चाकू का वार लगा है। पुलिस ने इस मामले में 373/23 धारा 294/324/506/34 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज कर लिया है। आरोपी रिजवान, दानिश और पप्पू ने हमले में चाकू और तलवार का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने प्रकरण फरहान खान पिता रेहान खान उम्र 32 साल की शिकायत पर दर्ज किया है। वह भी जनता क्वार्टर में रहता है। रिजवान के पास तलवार थी जिससे हमला किया गया। डॉक्टरों ने भी जख्मी पति—पत्नी की हालत गंभीर बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Kidnapping & Murder Case: दो साल की बच्ची को अगवा कर हत्या
Don`t copy text!