Bhopal News: जामुन के पेड़ की टहनी टूटने से गिरकर हवलदार की मौत 

Share

Bhopal News: सातवीं ​बटालियन में हैं तैनात, पीएम तो हुआ पर परिजन यूपी से भोपाल नहीं पहुंचे, इसलिए शव सुरक्षित मॉर्चुरी रूम में रखा गया

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जामुन के पेड़ की टहनी टूटने से गिरकर एक हवलदार की मौत हो गई। वह एमपी पुलिस के सशस्त्र बल में तैनात था। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। हवलदार के शव का पीएम कर लिया गया है। लेकिन, उसके परिजन उत्तर प्रदेश से भोपाल आ रहे हैं। इस कारण अभी शव मॉचुरी रूम में रखा हुआ है।

मकान मालिक को नहीं थी खबर पेड़ पर कौन चढ़ा

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार इस घटना की सूचना हजेला अस्पताल (Hajela Hospital) से डॉक्टर जौहरी ने पुलिस को दी थी। हादसा 29 जून की दोपहर लगभग एक बजे हुआ था। यहां बटालियन में सुपर मार्केट बना है। जिसके पीछे एच की लाइन है। इसमें एक मकान राकेश सिंह (Rakesh Singh) को आवंटित है। उनके मकान में जामुन का पेड़ है। जिस पर भगवान सिंह (Bhagwan Singh) पिता जगदीश सिंह उम्र 55 साल चढ़कर जामुन तोड़ रहा था। जामुन का पेड़ काफी कमजोर होता है। यह जानने के बावजूद वह बिना सुरक्षा ऐसा कर रहा था। तभी जामुन के पेड़ की टहनी टूटी और भगवान सिंह नीचे आकर गिरा। उसको जख्मी हालत में हजेला अस्पताल ले जाया गया था। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि भगवान सिंह सातवीं बटालियन में हवलदार था। वह मकान मालिक की बिना सहमति लिए जामुन तोड़ने चढ़ा था। कमला नगर पुलिस मर्ग 31/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच की जिम्मेदारी थाने से हवलदार राजेश मांडले (HC Rajesh Mandle) को सौंपी गई है। उन्होंने बताया पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह आगे की जांच करेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: गाय को बचाने में गई जान
Don`t copy text!