Bhopal News: छेड़छाड़ के आरोप में आयुर्वेदिक चिकित्सक गिरफ्तार

Share

Bhopal News: क्लीनिक में आई युवती की मांसपेशियों पर थैरेपी करते वक्त बुरी नीयत से हाथ फिसलकर ऐसी जगह गया जिसके बाद मचा था बवाल

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। छेड़छाड़ का संगीन आरोप आयुर्वेदिक चिकित्सक पर लगा है। उसको हंगामे के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र की है। आरोपी क्लीनिक चलाता है जहां पीड़िता मांसपेशियों पर हो रहे दर्द के लिए थैरेपी कराने पहुंची थी। आरोप है कि चिकित्सक ने इस दौरान एक ऐसी हरकत की जिससे पीड़िता को उसकी बुरी नीयत का अहसास हो गया।

अदालत में पेश करने की तैयारी पूरी

टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 28 जून की दोपहर लगभग दो बजे हुई थी। जिसमें 322/23 धारा 354/354—घ (छेड़छाड़ का प्रकरण) दर्ज किया गया है। घटना बीडीए कॉलोनी (BDA Colony) टीला जमालपुरा इलाके की है। यहां आरोपी डॉक्टर हितेश राजोरिया (Dr Hitesh Rajoriya) का क्लीनिक हैं। जिसमें 24 वर्षीय युवती थैरेपी कराने आई थी। पीड़िता के बयान और एफआईआर एसआई प्रियम्बदा (SI Priyambada) ने की। आरोपी जब थैरेपी कर रहा था तब कमर पर मसल्स की मालिश करते वक्त उसने युवती को बुरी नीयत से टच किया था। यह बात उसने अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद वह एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपों पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Sex Racket: टूरिस्ट वीजा पर आती थी उज्बेकिस्तान की सेक्स वर्कर
Don`t copy text!