MP Youth Congress News: निकाय चुनाव में युवाओं को मिलेगा मौका

Share

MP Youth Congress News: क्षेत्र की बजाय जनता की आवाज उठाने वाली बनेगी पार्टी

MP Youth Congress News
विक्रांत भूरिया, अध्यक्ष, यूथ कांग्रेस

भोपाल। मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के नव निर्वाचित अध्यक्ष (MP Youth Congress News) विक्रांत भूरिया ने दावा किया है कि आने वाले निकाय चुनाव में वे अधिकांश युवाओं को मौका दिलाएंगे। ताकि भविष्य के आम और लोक सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी के संगठन से मुकाबला कर सके। भूरिया ने यह भी दावा किया है कि वे निर्वाचित होकर अध्यक्ष बने हैं। भाजपा में पट्ठा परंपरा है। यह सारी बातचीत उन्होंने द क्राइम इंफो को दिए इंटरव्यू में की है। आप यह पूरा इंटरव्यू द क्राइम इंफो के यू—ट्यूब चैनल में जाकर भी सुन सकते हैं।

अमृत लगने लगी शराब

विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuria Interview) ने पिछले दिनों मुरैना जिले में शराब पीने से हुई मौत के एक सवाल में आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जब कुर्सी में नहीं थे तब वे युवाओं की चिंता जताते थे। लेकिन, आज जब वे कुर्सी में हैं तो उन्हें शराब अमृत नजर आ रही है। भूरिया ने एक सवाल के जवाब में कहा मैं निर्वाचित अध्यक्ष हूं। मेरा चुनाव कार्यकर्ताओं ने किया है। भाजपा में पट्ठा परंपरा है उसको आरोप लगाने से पहले सोचना चाहिए। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस में 7 साल बाद अध्यक्ष के चुनाव में विक्रांत भूरिया ने चुनाव जीता है। वे पूर्व कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया के पुत्र भी है। विक्रांत भूरिया को विधानसभा में टिकट भी मिला था। जिसमें वे हार गए थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: चैकिंग बैरीकेड तोड़कर मारी टक्कर, मौत

विक्रात भूरिया बुजुर्ग वाले सवाल पर कोई जवाब नहीं दे पाए पर इशारों ही इशारों में बता दिया कि आखिर वे किसके पट्ठे रहेंगे—वीडियो में देखिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!