Bhopal Molestation Case: स्पा की मालकिन ने ग्राहक को खुश करने बोला

Share

Bhopal Molestation Case: रिसेप्शन की नौकरी करने गई युवती के साथ पहले दिन हुई घटना, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांके​तिक चित्र

भोपाल। स्पा की एक मालकिन ने रिसेप्शन की नौकरी पर आई युवती को इशारों ही इशारों में ग्राहकों को खुश (Bhopal Molestation Case) करने के लिए कहा। उसने एक ग्राहक के साथ स्पा के भीतर कुछ देर के लिए बंद भी कर दिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Eve Teasing) की है। मामला तीन दिन पुराना है जिसमें पुलिस ने आवेदन लेने के बाद स्पा मालिक (Bhopal Spa News) और उसके ग्राहक पर मुकदमा दर्ज किया है।

स्पा में छुपे हैं राज

शिकायत अरेरा कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवती ने कराई है। घटना 04 दिसंबर की थी। जिसकी एफआईआर अगले दिन 05 दिसंबर को ​की गई। मामले में आरोपी मुस्कान और मदन त्रिपाठी (Madan Tripathi) है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 342/354/506/34 (बंधक बनाना, छेड़छाड़, जान से मारने कीधमकी और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मुस्कान स्पा मालकिन है। यह स्पा कोलार के गुरु कृपा टॉवर पर चलता है। यह ईडन स्पा (Edan Spa Kolar News) नाम से चलता है। जिसमें रिसेप्शनिस्ट के लिए युवती गई थी। इस स्पा के खिलाफ पीड़िता ने थाना प्रभारी को आवेदन दिया था। स्पा की गतिविधियों को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

टॉवेल लेकर भीतर भेजा

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया कि नौकरी के पहले दिन ग्राहक बनकर मदन त्रिपाठी (Madan Tripathi) आया। वह पहले बातचीत के बहाने तलाशते हुए कहने लगा मैं आपको जानता हूं। इनकार किया तो वह भीतर मुस्कान के पास चला गया। बाहर मुस्कान आई तो वह कहने लगी कि मदन त्रिपाठी ग्राहक है उसको खुश करना पड़ेगा। पीड़िता ने विरोध करते हुए इनकार कर दिया। इसके बाद मुस्कान ने टॉवेल भीतर रखने के लिए कहा। मैं उसे भीतर रखने गई तो पीछे से मदन आ गया। उसने बुरी नीयत से दबोचा और सीने में हाथ रखा। इसके बाद दोस्तों और परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal School Ground Report: स्कूलों में नहीं पहुंचे बच्चे, घुमते मिले कैम्पस में कुत्ते

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी पर भोपाल पुलिस जानिए क्यों है मेहरबान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!