Bhopal Murder News: मौत के पहले वाली रिंगटोन

Share

Bhopal Murder News: कुख्यात बदमाश को शक था, साथ बैठकर शराब पी रहा व्यक्ति दे रहा उसकी लोकेशन

Bhopal Murder News
Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Murder News) के गौतम नगर इलाके में एक बदमाश की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका गला रेंता गया था। जिस व्यक्ति की हत्या हुई उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। घटना वाली रात को बदमाश दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। तब बदमाश को लगा कि उसकी वह मुखबिरी कर रहा है। हत्या (Bhopal Brutal Killing) करने के बाद आरोपी ने थाने में समर्पण भी कर दिया हैं। घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की पुलिस अभी तलाश कर रही हैं।

31 मुकदमे थे दर्ज

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि शादाब जहरीला (Shadab Jehrila) पिता सलीम उर्फ गुड्डू उम्र 35 वर्ष बाणगंगा थाना टीटी नगर इलाके का रहने वाला था। मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात करीब साढ़े बारह बजे तीन लोगों ने उसकी हत्या कर दी थी। शादाब इलाके का कुख्यात बदमाश भी था। जिसके खिलाफ मारपीट, रंगदारी, समेत करीब 31 मामले दर्ज थे। आखिरी पेशी उसकी न्यायाधीश निशीध खरे (Justice Nishidh Khare) की अदालत में हुई थी। उस वक्त अदालत में ​अभियोजन अधिकारी दिव्या शुक्ला ने 31 केस की जानकारी देकर जमानत देने का विरोध किया था। शादाब जहरीला को कुछ दिनों पहले ही अदालत से जमानत मिली हैं।

पार्टी करने बैठे थे साथ

Bhopal Murder News
शादाब जहरीला जिसकी बेरहमी से हुई हत्या

पुलिस ने बताया शादाब और मंगलवार रात दोस्त नदीम उर्फ बच्चा जो हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी करोंद का रहने वाला हैं। उसके साथ बैठकर शराब पी रहा था। तभी बार—बार नदीम के मोबाइल पर फोन आ रहे थे। नदीम अलग हटकर बात कर रहा था। नदीम की हरकत से शादाब को शक हुआ कि नदीम उसकी किसी व्यक्ति से मुखबिरी कर रहा हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: ट्रक ने मोपेड सवार को रौंदा

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

शादाब और नदीम उर्फ बच्चा उसको छोड़कर अपने दोस्त शानू और फैजान उर्फ वास्को के साथ पीजीबीटी कॉलेज के बाहर डगलस स्कूल के पास पहुंचे थे। कुछ देर बाद वहां शादाब भी आ गया। उसने देखा नदीम के फोन पर लगातार कॉल आ रहे है। शक में उसके गाल पर चांटा शादाब ने मार दिया। नदीम ने गुस्से में पास रखा चाकू निकाला और सादाब पर हमला कर दिया। नदीम के दोनों साथियों ने भी शादाब पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

वर्चस्व को लेकर विवाद

पुलिस के अनुसार बदमाशों में अपना कद ऊंचा करने तथा वर्चस्व को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। मुख्य आरोपी नदीम उर्फ बच्चा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि शानू उर्फ सैयद ([email protected]) तथा फैजान उर्फ वास्को की तलाश की जा रही है। नदीम के हाथ में भी चाकू लगने से घाव हुआ है। नदीम, शानू और फैजान ने पहले कॉजीकैंप स्थित रिलायंस अस्पताल पेट्रोल पंप के पास स्पर्श सोनी नाम के पुराने बदमाश पर चाकू से जानलेवा हमला किया था। इस मामले में टीला जमालपुरा पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!