Bhopal Beach Of Trust: ट्रायल के बहाने ले भागा बाइक

Share

Bhopal Beach Of Trust:  सेकंड हैंड बाइक बेचने के लिए ओएलएक्स पर दिया था विज्ञापन

Bhopal Beach Of Trust
Display

भोपाल। सोशल एप्प के जरिए बाइक खरीदने आया एक युवक उसे ले भागा। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Beach Of Trust) के कोहेफिजा इलाके की है। पुलिस को इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी हासिल हुआ है। आरोपी आटो से आया था।

पहले पुलिस को यकीन नहीं हुआ

शोरुम से पुराने वाहन खरीदता है। इन वाहनों को वह सुधारने के बाद उसको ओएलएक्स पर बेचने के लिए लोड करता है। इशान सुजुकी शोरूम से 12 फरवरी को खरीदी बाइक का फोटो ओएलएक्स पर लोड कर दिया। इसके बाद एक व्यक्ति ने उससे व्हाट्स एप्प के जरिए कॉल किया। दो दिन बाद आटो से आरोपी आया। बात ट्रांसफर पर हो गई। आरोपी ने ट्रायल के लिए बाइक की चाबी मांगी। उसको लगाकर बाइक ले भागा।

Bhopal Beach Of Trust
थाना कोहेफिजा भोपाल

पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में फरदीन खान पिता मोहम्मद अंसार खान उम्र 21 साल की शिकायत पर धारा 406 (अमानत में खयानत) का प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई अभिषेक पटेल (SI Abhishek Patel) ने बताया कि यह वारदात आन डोर शोरुम के सामने हुई थी। पीड़िता ने आवेदन देने के बाद शोरुम से जांच कराई थी। इस कवायद में एफआईआर दर्ज करने में समय लगा।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बहन के प्रेमी को कमरे में बंद करके पीटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!