Bhopal News: गेस्टोकेयर अस्पताल के सामने से चोरी गई कार

Share

Bhopal News: भोपाल—इंदौर टोल नाके के पास मिले सुराग के बाद संदिग्ध को दबोचा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गेेस्टोकेयर अस्पताल के सामने से चोरी गई कार बरामद कर ली गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज स्थित अरेरा कॉलोनी इलाके में हुई थी। पुलिस ने इस मामले में एक संदेही को दबोचा है। उसे पूछताछ केे बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति केे अनुसार कोहेफिजा के लालघाटी स्थित विठ्ठल नगर निवासी शपथ वर्मा (Shapath Verma) पिता राजेश वर्मा उम्र 24 साल ने वाहन चोरी का मामला 698/22 दर्ज कराया था। उनकी मारुति कार एमपी—04—एचसी—7159 चोरी गई थी। कार गेस्टोकेयर अस्पताल (Gestocare Hospital) के सामने पार्क की गई थी। इसी मामले की जांच के बाद भोपाल—इंदौर टोल नाके के पास पुलिस को सुराग मिले। जिसके आधार प्रणय सिंह वर्मा पिता प्रेम सिंह वर्मा  उम्र 28 साल को हिरासत में लिया गया। वह मूलत: अलीराजपुर का रहने वाला है। फिलहाल इंदौर के नंदा पाटनीपुरा में रह रहा है। प्रणय सिंह वर्मा के (Pranay Singh Verma) खिलाफ इंदौर में वाहन चोरी के कई मामले पहले से दर्ज है। इस खुलासे में टीआई मनीष राज सिंह, एएसआई मनोज यादव, ओमपाल, हवलदार राघवेन्द्र भास्कर और सिपाही अमित व्यास ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एमएलबी कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या
Don`t copy text!