Bhopal Suspicious Death: बटालियन के एएसआई की पत्नी की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: मिलेट्री एरिया में फंदे पर लटका मिला अधेड़ का शव

Bhopal Suicide News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस बटालियन में तैनात एक अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला लंबे अरसे से बीमार चल रही थी। दावा किया जा रहा है कि उसने गलतफहमी में दवा की जगह टाॅयलेट क्लीनर पी लिया था। इधर, मिलेट्री एरिया में एक अधेड़ व्यक्ति का शव फंदे पर लटका मिला है। दोनों घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) की है।

लकवे से पीड़ित थी महिला

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी आरआर अस्पताल (RR Hospital) से 22 जनवरी की दोपहर लगभग तीन बजे मिली थी। यहां बताया गया था कि परिजन सुनीता मालवीय (Sunita Malviya) पति राजकुमार मालवीय उम्र 51 साल निवासी नवीन नगर को लाया गया था। उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम किया और बयान लेने अस्पताल पहुंची। यहां पता चला कि पति राजकुमार मालवीय (Rajkumar Malviya) सातवीं बटालियन में एएसआई है। उसने जांच करने पहुंची पुलिस को बताया कि पत्नी को लकवा रोग था। यह रोग पिछले 8-10 साल से बना था। बेटी की शादी हो गई है। बेटा बाहर पढ़ाई कर रहा है। घर पर रखे टाॅयलेट क्लीनर को खांसी की दवा समझकर उसने पी लिया था। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

धोबी का करता था काम

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि दिलीप कुमार रजक पिता छोटेलाल रजक उम्र 52 साल ने आत्महत्या कर ली है। वह गौतम नगर थाना क्षेत्र स्थित नारियलखेड़ा के नजदीक शारदा नगर में रहता था। वह पेशे से धोबी का काम करता था। दिलीप कुमार रजक (Dilip Kumar Rajak) का शव मिलेट्री एरिया एसआई लाइन में तार से लटका मिला था। पुलिस को आत्महत्या (Bhopal Suicide News) करने की अभी कोई वजह पता नहीं चली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Attack Case: लॉक डाउन में फंसे प्रवासी मजदूर पर हमला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!