Bhopal News: फ्लैटों के बाहर कुंदी लगाकर सुराना जेसीबी के एक अधिकारी के घर चोरी

Share

Bhopal News: घर मालिक शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो पड़ोसी से आवेदन लेकर एफआईआर करके इसलिए पुलिस ने भगाया

Bhopal News
चोरी करने पहुंचे चार संदिग्धों में से एक शातिर बदमाश जिसका हुलिया कैमरे में कैद हुआ।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गांधी नगर थाने की है। थाने की पुलिस पर संगीन आरोप भी लगे हैं। पीड़ित की पहचान और उसका नाम हम उजागर नहीं कर रहे है। दरअसल, पीड़ित के माता—पिता बीमार है। घटना का पता चलने पर उनकी सेहत पर असर पड़ सकता है। यह बोलकर पहचान उजागर न करने की गुजारिश उन्होंने की है। मामला करीब पांच लाख रुपए से अधिक के माल चोरी होने का है। इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटैज भी पुलिस को मुहैया कराया गया है। लेकिन, इसके बावजूद पुलिस चार दिनों से चोरी के प्रयास का मामला दर्ज करके अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है।

पहले भी हुई चोरी की वारदात

चोरी की यह वारदात गांधी नगर थाने में 18 सितंबर की रात लगभग डेढ़ बजे दर्ज की गई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना द ब्लेयर कॉलोनी के सी—ब्लॉक की पहली मंजिल पर हुई है। शिकायत गोविंद स्वामी (Govind Swami) ने दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है। जिस घर में चोरी की वारदात हुई है वह खजुराहो (Khajuraho) गया हुआ था। परिवार रास्ते में ही था तभी यह मामला उनके प्रकाश में आ गया था। रहवासियों ने बताया कि इस कॉलोनी में पहले भी चोरी की वारदात हो चुकी है। इधर, पीड़ित का आरोप है कि वह गोविंद स्वामी के साथ थाने गया था। लेकिन, पीड़ित पुलिस ने उसको नहीं बताया। इसके पीछे वजह पुलिस ही ज्यादा बेहतर बता सकती है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग लड़की से करता था प्यार, फांसी पर झूला

20 मिनट तक ताला काटा

Bhopal News
तीन संदिग्धों ने फ्लैट के बाहर कुंदी लगाने के बाद चोरी करने जाते चार लोग।

पुलिस को कॉलोनी के रहवासियों ने सीसीटीवी फुटैज मुहैया कराया है। जिसमें पहले तीन बदमाश पहली मंजिल पर चढ़ते है। इसकेे बाद वे एक—एक करके जिन फ्लैट में लोग थे उनकी कुंदी बाहर से लगाकर नीचे चले जाते है। कुछ देर बाद एक—एक करके चार लोग चढ़ते है। यह चारों सुराना जेसीबी कंपनी के कर्मचारी के घर का ताला 20 मिनट तक तोड़ते है। फिर तीन लाख रुपए नकद और करीब दो लाख रुपए के जेवरात ले गए। चोरी गए जेवरात पहनी हुई तस्वीर भी पुलिस ने दिखाई। इसके बावजूद पुलिस ने पूरे मामले में चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा ही नहीं किया। पुलिस को जिन चार लोगों ने वारदात की उसमें से एक व्यक्ति पर शक है। पुलिस का मानना है कि पीड़ित परिवार के घर के बारे में जानकारी रखता है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!